प्रदेश के बेस्ट नेल आर्टिस्ट का खिताब पेरिस ब्यूटी पार्लर के नाम 

गाजीपुर। लखनऊ में गत 18 मार्च को आयोजित प्रदेश स्तरीय ब्यूटीशियन कार्यक्रम में जनपद गाजीपुर की पेरिस ब्यूटी पार्लर झंडातर को बेस्ट नेल आर्टिस्ट का अवार्ड प्रदान किया गया। 

       यह अवार्ड प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री मलिका अरोड़ा ने पेरिस ब्यूटी पार्लर की संचालिका रीता देवी को प्रदान किया, वहीं  प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री रीयंका चंद्रा ने उन्हें ताज पहना कर सम्मानित भी किया गया।

            गाज़ीपुर पत्रकार एसोसिएशन भवन पर बुधवार को आयोजित पत्रकार वार्ता में  पेरिस ब्यूटी पार्लर की संचालिका रीता देवी ने बताया कि प्रत्येक वर्ष भारत के विभिन्न शहरों में इस तरह का आयोजन और प्रतियोगिताएं होती रहती हैं। निर्णायक मंडल द्वारा चयनित योग्य कलाकारो को भिन्न-भिन्न अवार्ड से सम्मानित किया जाता है। इस कड़ी में 18 मार्च को 

लखनऊ के प्रसिद्ध होटल रामादा में समारोह आयोजित था, जिसमें पूरे भारतवर्ष से सेलिब्रिटी आए हुए थे। वहीं पूरे प्रदेश में बेस्ट नेल आर्टिस्ट के अवार्ड से सम्मानित किया गया। मेरा यह सम्मान जनपद गाजीपुर की जीत है। उन्होंने बताया कि बड़े-बड़े महानगरों की तर्ज पर जनपद गाजीपुर में यह कार्य करने का मुझे सौभाग्य प्राप्त हुआ है यह अपने जनपद के लिए गौरव की बात है। उन्होंने कहा कि कोई भी अभ्यर्थी यदि इस तरह का कार्य सीखना चाहती है तो उनके यहां ब्यूटीशियन/ नेल प्रशिक्षण की भी पूरी सुविधा उपलब्ध है । आज हमारे देश के प्रधानमंत्री माननीय मोदी जी का एक ही सपना है कि स्वरोजगार की तरफ अपने को खुद प्रेरित करे । यही करते हुए हमने अपने कठिन परिस्थितियों में स्वावलंबी बनने के लिए और गाजीपुर की महिलाओं को स्वावलंबी बनाने के लिए स्वयं इस कार्य को घर परिवार की जिम्मेदारी के साथ निभाते हुए बहुत ही कठिनाई और संघर्ष का सामना किया है , तब जाकर आज कहीं आप सभी के आशीर्वाद से मैं इस मुकाम पर पहुंची हूं।

Visits: 17

Leave a Reply