अलसुबह सड़क के किनारे शव मिलने से फैली सनसनी

ठंढ लगने से बाइक मिस्त्री की मौत की आशंका

गाजीपुर। जखनियां थाना क्षेत्र के परसुपुर गांव निवासी मनोज शर्मा पुत्र रामधारी शर्मा का शव सोमवार की सुबह, जखनियां दुल्लहपुर मार्ग पर ताजपुर गांव के गेट के पास सड़क के किनारे गड्ढे में पाये जाने पर क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। शव के करीब ही बाइक, हेलमेट पड़े हुए थे और शव के हाथ में दस्ताना भी मौजूद था। 

      देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ जूट गयी और अकड़े शव को देखकर लोग तरह तरह की सम्भावना जताते रहे। शव से मिले मोबाइल से उनकी शिनाख्त हुई। मृतक के पिता रामधारी शर्मा ने बताया कि भयंकर ठंड लगने से मौत होने की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सूचना मिलते ही उनके बड़े भाई सुभाष शर्मा घटनास्थल पर पहुंचे, अन्य लोग रोते बिलखते हुए वहां पहुंचे। उन्होंने बताया कि मनोज रविवार को बाइक से घर से दुल्लहपुर के लिए निकले था और  देर रात तक घर वापस नहीं पहुंचे थे। सुबह मोबाइल से जानकारी हुई कि दुल्लहपुर से घर वापस आते समय रास्ते में ताजपुर गांव के पास सड़क के मोड पर गिरकर पूरी तरह रात वहीं पड़े रहे।     मनोज पांच भाईयो में सबसे छोटा था जो घर पर ही मोटरसाइकिल मैकेनिक का कार्य करते थे। उनकी पत्नी गुड़िया देवी व उसके दो बच्चे हैं। दुल्लहपुर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

     मनोज पांच भाईयो में सबसे छोटा था जो घर पर ही मोटरसाइकिल मैकेनिक का कार्य करते थे। उनकी पत्नी गुड़िया देवी व उसके दो बच्चे हैं। दुल्लहपुर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

Visits: 60

Leave a Reply