मुठभेड़ में घायल अवस्था में गिरफ्तार हुआ इनामियां पशु तस्कर

गाजीपुर। नव वर्ष की आगमन के साथ ही भांवरकोल थाना पुलिस व स्वाट टीम ने मुठभेड़ में पच्चीस हजार रुपए के इनामियां पशु तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

       अपराधियों के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत थाना भांवरकोल व स्वाट टीम  संयुक्त रूप से पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के निकास द्वार पर संदिग्ध व्यक्ति व वाहनों की चेकिंग कर रही थी‌ उसी दरम्यान मुखबिर ने सूचना दी कि एक बिना नंबर की बोलेरो से गोतस्कर गोवंश लादकर करीमुद्दीनपुर की तरफ से सर्विस लेन पकड़ कर आ रहे हैं जो बिहार जायेंगे।

        उक्त सूचना से संबंधित को सूचित कराते हुए थाना भावरकोल न स्वाट टीम ने अवथहीं मोड़ पर घेराबंदी कर चेकिंग करने लगी। रात समय करीब 03.30 बजे करीमुद्दीनपुर की तरफ से एक तेज रफ्तार बोलेरो आता देख पुलिस व एसओजी टीम द्वारा रोकने का प्रयास किया गया तो बोलेरो चालक ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से बोलेरो चढ़ाने की कोशिश की और फिर बोलेरो को अवथही की तरफ लेकर भागने लगा‌ जब संयुक्त टीम द्वारा उसका पीछा किया गया तो वे अवथही-पखनपुरा लिंक रोड के दाहिने तरफ गाड़ी लगाकर पुलिस टीम पर फायरिंग करने लगे। पुलिस टीम द्वारा जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया तथा उसका एक साथी अंधेरे का लाभ उठाकर कर भाग निकला।घायल बदमाश संतोष राजभर पुत्र रामअशीष राजभर निवासी ग्राम करीमुद्दीनपुर थाना करीमुद्दीनपुर जिला गाज़ीपुर रहा। उसे उपचार हेतु जिला अस्पताल, गाज़ीपुर भेजा गया। घायल बदमाश जनपद बाराबंकी व जनपद गाज़ीपुर से रु 25,000 का इनामिया भी है।

         संयुक्त पुलिस टीम ने मौके से  बिना नंबर के बोलेरो में  लदे चार गोवंश, एक तंमचा .315 बोर व चार खोखा कारतूस बरामद किया ‌

Views: 152

Leave a Reply