अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली दुकान में घुसी, एक व्यक्ति की मौत व पांच जख्मी

गाजीपुर। सदर कोतवाली क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय बीकापुर के पास देर शाम तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली सड़क किनारे स्थित एक फर्नीचर की दुकान में जा घुसी। 

      इस हादसे में वहां घाट बनवाने गये एक अधेड़ की कुचलकर मौत हो गई, जबकि वहां कार्य कर रहे पांच कर्मी गंभीर रुप से घायल हो गए। घटना के बाद भाग रहे ट्रैक्टर चालक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल भेज दिया। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

        पुलिस चालक को हिरासत में लेने के साथ ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में ले लिया तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

          बताते चलें कि प्राथमिक विद्यालय बीकापुर के पास गोड़ा निवासी लक्ष्मी शर्मा की  फर्नीचर की दुकान है। वहां आदर्श बाजार निवासी उमेश विश्वकर्मा, अंधऊ निवासी रमेश विश्वकर्मा, कमलेश विश्वकर्मा, मीरनापुर के देवेंद्र पाल, महराजगंज के अरविंद कुमार रोज की भांति कार्य कर रहे थे। शाम करीब साढ़े चार बजे बीकापुर निवासी झम्मन यादव (65) खाट बनाने के लिए दुकान पर गए हुए थे। उसी दौरान तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली दुकान में घुस गई। उसके चपेट में आने से झम्मन यादव की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कर्मचारी उमेश, रमेश, कमलेश, देवेंद्र पाल और अरविंद गंभीर रुप से घायल हो गए। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर-ट्राली छोड़कर भागा परन्तु  ग्रामीणों ने उसे धर- दबोचा और पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

Visits: 83

Leave a Reply