नहर के पास खेत में मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

गाजीपुर। शादियाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत करीमुल्लहपुर गांव से कुछ दूर नहर किनारे खेत में शनिवार की सुबह एक युवक का शव पाए जाने से गांव में सनसनी फैल गई। 

       मृतक की शिनाख्त सादात नगर पंचायत के वार्ड संख्या तीन निवासी संकेत विश्वकर्मा (23वर्ष) पुत्र संतोष विश्वकर्मा के रूप में की गई। जानकारी के अनुसार मृतक का शव ससना से करीमुल्लहपुर गांव होते हुए आगे की तरफ जाने वाली नहर किनारे करीब 200 मीटर दूर खेत में मिला। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने घटनास्थल शादियाबाद थाना क्षेत्र में होने की पुष्टि की, जिसके बाद पहुंची शादियाबाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

       मृतक के सादात नगर के वार्ड तीन निवासी पिता संतोष विश्वकर्मा ने पुलिस को दिए गए तहरीर में उल्लेख किया है कि करीब नौ बजे उन्हें सूचना मिली कि उसके पुत्र संकेत उर्फ लालू का नहर किनारे खेत में शव पड़ा है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से शव को खेत में इकट्ठा बरसात के पानी से बाहर निकलवाया। मृतक के आंख के पास गंभीर चोट का निशान और कान के पास खून मिला। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक युवक की हत्या कर शव खेत में फेंक दिया गया था। घटना की जानकारी मिलने पर क्षेत्राधिकारी भुड़कुडा  शेखर सेंगर और एसपी सिटी भी मौके पर पहुंच गए। घटना के बाद थाने पहुंची मृतक की मां श्यामा देवी, बहन संजना, छोटे भाई शेखर सहित परिजनों का रो रोकर बुरा हाल रहा। मृतक फर्नीचर बनाने का काम करता था, जो नगर के ही एक दुकानदार के यहां रहकर काम करता था। उसकी हत्या की आशंका जताते हुए लोग तरह तरह की चर्चा कर रहे हैं। शादियाबाद थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार राय ने बताया कि मृतक के पिता की तहरीर पर अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराते हुए पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Views: 1361

Leave a Reply