हैंडबाल प्रतियोगिता में प्रतिभागियों ने दिखाया दमखम 

गाज़ीपुर। माध्यमिक विद्यालयों की जिला स्तरीय हैंडबाल प्रतियोगिता शुक्रवार को डा. एस नाथ इंटर कालेज मरदापुर सादात के प्रांगण में सम्पन्न हुई। प्रतियोगिता में जहां मेजबान विद्यालय के छात्र/छात्राओं का दबदबा रहा, वहीं जिले के गिने चुने विद्यालयों का ही प्रतियोगिता में हिस्सा लेना चिंता का विषय रहा।

        प्रतियोगिता के सीनियर बालक वर्ग में महामंडलेश्वर बालकृष्ण यति इंटर कालेज वृंदावन ने सात अंक के साथ प्रथम और मेजबान डा. एस नाथ इंटर कालेज मरदापुर सादात के बालकों को छह अंक के साथ द्वितीय स्थान प्राप्त हुआ। इसी कड़ी में सीनियर बालिका में शहीद स्मारक इंटर कालेज नंदगंज को छह अंक के साथ प्रथम और डा. एसनाथ कालेज को पांच अंक के साथ दूसरा स्थान हासिल हुआ। जूनियर बालक वर्ग में डा. एस नाथ कालेज को प्रथम, शहीद स्मारक इंटर कालेज नंदगंज को द्वितीय तथा जूनियर बालिका में बालकृष्ण यति इंटर कालेज वृंदावन को प्रथम और डा. एस नाथ कालेज को दूसरा स्थान अर्जित हुआ। 

          इससे पूर्व मुख्य अतिथि बापू इंटर कालेज सादात के प्रधानाचार्य उदयभान सिंह ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर उनका उत्साह वर्धन किया। उन्होंने जीवन में खेल का महत्व बताते हुए छात्र छात्राओं को ऐसी प्रतियोगिताओं में भागीदारी करने का आह्वान किया। इस मौके पर कृपाशंकर सिंह, कैलाश राम, सुदामा राम विश्वकर्मा, प्रधानाचार्य वाचस्पति, अजय कुमार आदि मौजूद रहे।

Views: 33

Leave a Reply