रेल लाइन पर मिले शव की नहीं हुई शिनाख्त 

गाज़ीपुर। वाराणसी भटनी रेलमार्ग के माहपुर सादात रेलवे स्टेशन के बीच बूढ़नपुर गांव के समीप किलोमीटर संख्या 108/19 के निकट बुधवार की सुबह रेल लाइन किनारे करीब 30 वर्षीय अज्ञात युवक का शव पाया गया।

         ग्रामीणों की सूचना पर गेटमैन ने इसकी् सूचना रेलवे स्टेशन मास्टर को दी। इसके उपरांत स्टेशन मास्टर द्वारा इसकी सूचना मेमो के जरिए पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अप लाइन की रेल पटरी के बीच पड़े मृतक के सिर और लाइन किनारे पड़े धड़ को एकत्रित कर ट्रैक को ट्रेनों के आवागमन हेतु सुचारू बनाते हुए शव के शिनाख्त का काफी प्रयास किया।

       उम्मीद जताई गयी कि युवक दुर्घटनावश किसी ट्रेन के्की चपेट में आकर कट गया होगा।  पुलिस ने क्षत विक्षत शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

            थानाध्यक्ष आलोक त्रिपाठी ने बताया कि मृतक के पास मिले मोबाइल से कई नंबरों पर बात की गई तो मृतक के बंजारा जैसे हालात होने की जानकारी मिली। लोगों से बातचीत के आधार पर उसके आगरा के होने की जानकारी मिली, लेकिन कोई स्थाई पता नहीं चल पाया। उसके एक भाई के होने की भी जानकारी मिली, लेकिन पता चला कि अब वह भी आगरा में नहीं रहता। फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए शव को मर्चरी हाउस भेज दिया गया है, जहां शिनाख्त के लिए निर्धारित अवधि तक रखने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Views: 476

Leave a Reply