टैबलेट पाकर दमके छात्राओं के चेहरे

गाजीपुर। जिलाधिकारी आर्यका अखौरी ने शुक्रवार को पवाहारी स्वामी श्री बालकृष्ण यति कन्या पीजी कालेज हथियाराम में एमए फाइनल की 82 छात्राओं को टैबलेट वितरित किया। टैबलेट पाकर छात्राओं के चेहरे खिल उठे और उन्होंने इसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति आभार व्यक्त किया।

          अपने उद्बोधन में जिलाधिकारी ने कहा कि अपनी योग्यता के बल पर आपने यह टैबलेट प्राप्त किया है। आज के युग में तकनीकी ज्ञान ने के मानव जीवन यापन आसान कर दिया है। जब से इलेक्ट्रानिक डिवाइस हमारे जीवन में आई है तब से हमारा जीवन सहज और आसान हो गया है। गूगल, यू-ट्यूब, ट्यूटर के माध्यम से हम बहुत सारी ज्ञानवर्धक जानकारियां पलक झपकते ही इकट्ठा कर सकते हैं। शिक्षा के क्षेत्र में यह तकनीकी बहुत ही लाभदायक है, जिसका सदुपयोग करें। 

         महाविद्यालय के प्राचार्य डा. रत्नाकर त्रिपाठी ने अतिथियों का आभार प्रकट किया। इस मौके पर उप जिलाधिकारी आशुतोष श्रीवास्तव, एसपी सिटी, सीओ, कोतवाल तारावती के साथ महाविद्यालय की डा. अमिता दूबे, रिंकू सिंह, वीणा मिश्रा, आरती सिंह, राखी मिश्रा, अंजू सिंह, सुनीता मौर्या, चन्द्रशेखर सिंह सहित लाभार्थी छात्रा शिवानी मिश्रा, अंकिता, सृष्टि, अनामिका, वंदना, साधना, शीतल सिंह सहित कालेज स्टाफ व प्रशासनिक कर्मचारीगण मौजूद रहे।

Visits: 37

Leave a Reply