एक दर्जन मवेशियों संग तीन अभियुक्त गिरफ्तार

गाज़ीपुर। गोवध के लिये बिहार ले जा रहे एक दर्जन मवेशियों के साथ तीन पशु तस्करों को बहरियाबाद थाना पुलिस ने रविवार की देररात गिरफ्तार कर लिया। 

        पुलिस को यह कामयाबी रात में गस्त के दौरान क्षेत्र के गहनी गांव के पास मुखबिर की  सूचना पर मिली। सूचना मिली कि ग्राम गहनी के पास कुछ लोग 10-12 मवेशियों को हांक कर इकठ्ठा कर रहे हैं और रात के अंधेरे में वध हेतु बिहार ले जाने की फिराक में हैं। घेराबंदी करते हुए पुलिस ने मौके से तीन अभियुक्तों को एक चाकू के साथ धर दबोचा और उनके कब्जे से एक दर्जन मवेशियों को बरामद किया। गिरफ्तार अभियुक्तों में जनार्दन यादव पुत्र निहोरी, निवासी ग्राम गहनी थाना बहरियाबाद, दुखंती बिन्द पुत्र राम कुंवर निवासी रामपुर उर्फ सलेमपुर थाना जमानियां तथा नरेंद्र बिन्द पुत्र बिजेन्द्र बिन्द निवासी मच्छरमारा थाना जमानियां रहे। 

   पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों का चालान न्यायालय के सुपुर्द किया। वहीं बरामद एक दर्जन मवेशियों को करीब के गोआश्रय स्थल पर भेजा गया।  

          गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थानाध्यक्ष कृपेन्द्र प्रताप सिंह, उपनिरीक्षक सुरेश यादव, मुख्य आरक्षी सूर्य प्रताप यादव, विवेक कुमार, शत्रुन्जय यादव, प्रशांत पांडेय, विनोद प्रजापति, धीरज, अरविन्द, सुनील व महिला कांस्टेबल शारदा शामिल रहीं।

Visits: 202

Leave a Reply