बिस्तर पर मृत मिले एसडीएम कासिमाबाद

गाजीपुर। जिले के कासिमाबाद तहसील के उपजिलाधिकारी वीर बहादुर यादव मंगलवार को अपने अधिकारिक आवास के कमरे में अपनी शय्या पर मृत पाये गये। वे 2015 बैच के पीसीएस अधिकारी थे। गाजीपुर में वे अतिरिक्त उपजिलाधिकारी व उपजिलाधिकारी जखनियां के रूप में कार्य कर चुके थे।  इससे पहले वह कौशांबी, हमीरपुर व गोंडा में उपजिलाधिकारी के पद पर कार्य कर चुके थे। 

       जानकारी के अनुसार,कल 17अप्रैल की रात में, वे अपने अधिकारिक आवास पर भोजन करने के बाद सोने चले गए थे। सुबह काफी देर तक जब वे बाहर नहीं निकले तो करीब नौ बजे उनके अर्दली और वाहन चालक ने उनके कमरे का दरवाजा खटखटा कर उन्हें जगाने की कोशिश की। कमरे के भीतर से कोई उत्तर न मिलने पर उन्होंने अन्य कर्मचारियों को भी बुला लिया। काफी प्रयास के बाद भी कोई उत्तर नहीं मिलने पर उपस्थित लोगों ने जब खिड़की से अन्दर देखा तो वे अपने बिस्तर पर पड़े दिखाई दिये। किसी अनहोनी की आशंका के साथ लोग कमरे का दरवाजा तोड़ कर कमरे के भीतर पहुंचे जहां वे अचेतावस्था में पड़े थे। स्थिति की गम्भीरता को देखते हुए मौके पर डाक्टर को बुलाया गया। जांचोपरांत चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

           इस सूचना से प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया और जिलाधिकारी आर्यका अखौरी, पुलिस अधीक्षक ओम वीर सिंह, मुख्य चिकित्सा अधिकारी सहित जनपद के अन्य अधिकारीगण भी कासिमाबाद एसडीएम आवास पर धमक पड़े और घटना के सम्बन्ध में विस्तृत जानकारी ली। 

    पता चला कि उपजिलाधिकारी मूलतः जौनपुर के निवासी थे और उनका परिवार लखनऊ में रहता है और अभी तीन दिन पहले ही यहां से मिलकर वापस गया है।

Views: 845

Leave a Reply