अनियंत्रित ट्रक से जख्मी किशोर की मौत


गाजीपुर। बहरियाबाद-सैदपुर सड़क मार्ग पर प्यारेपुर चौराहे के समीप अपरान्ह ढाई बजे रिक्शा ट्राली पर धान लादकर जा रहे मामा-भांजा को अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में दस वर्षीय भांजे आदित्य उर्फ लकी

गम्भीर रूप से जख्मी हो गया।

बताया गया कि रविवार की दोपहर ढाई बजे प्यारेपुर निवासी अशोक उर्फ आशू अपने दस वर्षीय भांजे आदित्य उर्फ लकी के साथ अपने खेत से रिक्शा ट्राली पर धान लादकर अपने घर वापस आ रहा था। तभी सैदपुर बहरियाबाद मार्ग पर प्यारेपुर चौराहे के करीब, पीछे से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दिया। ट्रक की टक्कर से आदित्य के ट्रक की चपेट में आने से उसका दाया पैर बुरी तरह जख्मी हो गया। ट्राली ट्रक में फंसकर दो सौ मीटर दूर तक घिसटती रही। दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बुरी तरह जख्मी आदित्य को मिर्जापुर पीएचसी पहुंचाया, जहां से उसे वाराणसी के लिए रेफर किया गया। इलाज के लिए वाराणसी ले जाते समय रास्ते में ही आदित्य ने दम तोड़ दिया।

मृतक आदित्य सादात थाना क्षेत्र के कटया निवासी प्यारेलाल का पुत्र था जो प्यारेपुर निवासी नाना राजकुमार के यहां रहकर पढ़ रहा था। वह कक्षा पांच का छात्र था। घटना की जानकारी पाकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा।

उधर हादसे से आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने वापस आने के बाद शाम पौने पांच बजे शव को प्यारेपुर चौराहा पर रखकर चक्का जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे उप जिलाधिकारी और क्षेत्राधिकारी सैदपुर हितेन्द्र कृष्ण ने प्रदर्शनकारियों को समझा बुझाकर उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर करीब तीन घंटे बाद जाम समाप्त कराया।

बहरियाबाद पुलिस ने ट्रक और बालक का शव कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही में लग गयी।

Visits: 122

Leave a Reply