परिवारिक कलह से तंग अधेड़ ने पेड़ से लटककर दे दी जान

गाजीपुर। परिवारिक कलह से तंग आकर एक अधेड़ ने गांव के बाहर बगीचे में आम के पेड़ से लटककर अपनी जान दे दी। यह घटना गहमर कोतवाली अंतर्गत बारा में घटित हुई। गहमर पुलिस ने शव को पेड़ से उतरवा कर कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
। बताते चलें कि बारा गांव के हरिजन बस्ती निवासी अक्षय लाल राम ने गांव के बाहर वीरवर राय पोखरा के पास स्थित बगीचे में आम के पेड़ से लटककर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। मृतक के पुत्र अभिषेक राम ने तहरीर में बताया कि मृतक अक्षय लाल बीते दो दिन पूर्व घर में हुए पारिवारिक विवाद के बाद लापता हो गये थे। परिवार के लोगों द्वारा काफी खोजबीन के बावजूद इनका पता नहीं चला। शुक्रवार की सुबह शौच के लिए जा रहे ग्रामीणों ने पेड़ से लटकते हुए शव को देखा। देखते ही देखते वहां ग्रामीणों की भीड़ लग गई। घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। लोगों ने घटना की जानकारी परिवारीजन व पुलिस को दी। मृतक लूंगी और शर्ट पहने हुए था और नए रस्सी के सहारे गर्दन में फंदा लगाकर पेड़ से झूल रहा था। घटना कब घटित हुई इसका पता नहीं चल सका। मृतक के तीन पुत्र व एक पुत्री हैं। मौत की सूचना पर परिवारीजनों में कोहराम मच गया। मृतक की पत्नी मीरा देवी व बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है।
इस सम्बन्ध में गहमर कोतवाल पवन उपाध्याय ने बताया कि बारा गांव के बगीचे में पेड़ पर अधेड़ का रस्सी के सहारे लटकता शव पाया गया था। मृतक के पुत्र द्वारा मिली तहरीर के आधार पर अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Visits: 320

Leave a Reply