सम्पूर्ण समाधान दिवस में पड़े 436 प्रार्थना पत्र, मौके पर हुआ 33 का निस्तारण

गाजीपुर। जन समस्याओं के त्वरित निस्तारण हेतु सम्पूर्ण समाधान दिवस तहसील सैदपुर में मुख्य विकास अधिकारी श्रीप्रकाश गुप्ता एवं अपर जिलाधिकारी वित्त/राजस्व की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ। जिसमें 115 शिकायती/प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए। उनमें से मौके पर चार शिकायती पत्रों का निस्तारण किया गया।
सभी सात तहसीलों की सूचनानुसार सम्पूर्ण समाधान दिवस में कुल 436 शिकायत/प्रार्थना प्राप्त हुए जिसमें मौके पर 33 शिकायत/प्रार्थना पत्रो का निस्तारण किया गया।
इसी क्रम में, तहसील मुहम्मदाबाद में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 32 शिकायती पत्र प्राप्त हुए जिसमें तीन का मौके पर निस्तारण किया गया। तहसील जमानियॉ में उपजिलाधिकरी अध्यक्षता में 55 शिकायती प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए जिसमें से तीन का मौके पर निस्तारण, सेवराई तहसील में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 55 शिकायती पत्र प्राप्त हुए जिसमें मौके पर आठ का निस्तारण, तहसील जखनियॉ में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 50 शिकायती पत्र प्राप्त हुए जिसमें से तीन का मौके पर निस्तारण, तहसील सदर में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 66 शिकायती प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए जिसमें से मौके पर पांच का निस्तारण किया गया। तहसील कासिमाबाद में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में प्राप्त 63 प्रार्थना पत्रों में से सात का मौके पर निस्तारण किया गया।

Visits: 90

Leave a Reply