पिताहंता कलयुगी पुत्र पहुंचा जेल

जमीनी विवाद में बाप को उतारा था मौत के घाट


गाजीपुर। भांवरकोल थाना पुलिस ने रविवार की रात, क्षेत्र के लोचाईन गांव के वृद्ध रामकरण यादव हत्याकांड के मुख्य आरोपी को मंगलवार की अलसुबह लोचाईन स्कूल के पास उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह कहीं अन्यत्र जा रहा था।
हत्याकांड का मुख्य आरोपी मृतक का बड़ा बेटा श्रीकांत यादव है। पुलिस ने श्रीकांत की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल गंडासे को भी बरामद कर लिया। श्रीकांत ने गंडासे को डेरे में ही बने चूल्हे की राख में छिपा दिया था। उसके विरुद्ध विधिक कारर्वाई करते हुए उसे न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
उल्लेखनीय है कि भांवरकोल थाना क्षेत्र के लोचाईन गांव में रविवार की रात जमीनी विवाद में वृद्ध रामकरन यादव,(85 वर्ष) की जमीनी विवाद में उसके बड़े पुत्र ने हत्या कर दी थी।
बताते चलें कि मृतक रामकरन यादव के दो पुत्र हैं। दोनों पुत्रों में बंटवारा हो चुका है। रामकरन अपने छोटे पुत्र जीतन यादव के साथ ही रहते थे। बड़ा पुत्र श्रीकान्त अपने परिवार के साथ अलग रहता है। जमीन के बंटवारे में रामकरन ने अपने छोटे पुत्र जीतन को,श्रीकान्त की अपेक्षा चार मंडा अधिक खेत दिया था। इसी बात को लेकर दोनों भाईयों के परिवार में कहासुनी होती रहती थी।
जमीनी विवाद में ही रविवार को रात
रामकरन यादव की हत्या हुई थी। घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष बागीश विक्रम सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। घटना की जानकारी होने पर एसपी ग्रामीण राजधारी चौरसिया और सीओ श्याम बहादुर सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे थे और मातहदों को शीघ्र काररवाई का आदेश दिया था। इस मामले में मृतक के छोटे पुत्र जीतन यादव ने अपने बडे भाई श्रीकान्त तथा भतीजे जयशंकर के विरुद्ध हत्या का नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। रिपोर्ट – जेएस राय

Hits: 71

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: