राज्य मंत्री ने जनता दर्शन में सुनी फरियादियों की समस्याएं और दिये आवश्यक निर्देश

गाजीपुर। खेल, युवा कल्याण विभाग उत्तर प्रदेश के राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) गिरीश चंद्र यादव ने राइफल क्लब सभागार में सोमवार को, जनता दर्शन में, जनपद के दूर दराज से आये फरियादियों की समस्याओं को सुना तथा मौके पर निस्तारण भी किया। उन्होंने शेष शिकायतों के निस्तारण हेतु सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित किया।
मंत्री जी ने कहा कि दबंगों एंव भू-माफियाओ पर कठोर कार्यवाही की जाये तथा तालाबों पर हुए अतिक्रमण को चिन्हित करते हुए उसे अतिक्रमण मुक्त कराया जाये। उन्होने निर्देश दिया कि कोई भी फरियादी न्याय से वंचित न रहे, यही शासन की मंशा है। इसलिए अधिकारी अपने-अपने कार्यालयों पर आये फरियादियों की समस्याओं को सुनने के बाद ही क्षेत्र भ्रमण पर निकलें।
उन्होंने बताया कि शासन के निर्देशानुसार समस्त कार्यालयाघ्यक्ष अपने-अपने कार्यालयों पर सुबह 10 से दोपहर 12 बजे तक उपस्थित रह कर जनपद के दूर दराज से आये हुए फरियादियों की समस्याओ/शिकायतो को सुनकर उनका गुणदोष के आधार पर निस्तारण करेंगे। आवश्यक कार्य होने पर ही अधिकारी अपने अधीनस्थ अधिकारी को जनता दर्शन के कार्य में बैठाकर ही क्षेत्र के कार्याे का निरीक्षण/भ्रमण करेंगे। इस अवसर पर जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह, मुख्य विकास अधिकारी श्रीप्रकाश गुप्ता, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजधारी चौरसिया, जिलाध्यक्ष भाजपा भानू प्रताप सिंह के साथ अन्य पदाधिकारी एवं कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

Visits: 149

Leave a Reply