भूसे के भीतर से मिला नग्नावस्था में युवक का शव

गाजीपुर। भूसा रखे गये टीन शेड में शनिवार की दोपहर,सड़ा हुआ शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते वहां ग्रामीणों की भीड़ लग गयी और शव को लेकर लोग तरह तरह के कयास लगाने लगे। लोगों ने इसकी सूचना तत्काल थाने को दी।
उल्लेखनीय है कि यह वाकया दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के धर्मागतपुर गांव के पास स्थित श्मशान घाट के पास रमेश राजभर के भूसा के टीन शेड में हुआ।
बताया गया कि शनिवार की दोपहर करीब 11:30 बजे गांव के लड़के जामुन तोड़ रहे थे। उसी दौरान कुछ जामुन भूसे वाले घर में जा गिरी। जब लड़के जामुन निकालने के लिए टीन शेड के भीतर गए तो भूसे में एक हाथ दिखने पर वे बाहर भागे और इसकी सूचना लोगों को दी। देखने ही देखते वहां ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई और जब भूसा हटाया गया तो उसमें से एक सड़ा हुआ शव मिला। इसकी सूचना तत्काल दुल्लहपुर थाने को दी गयी। सीमा विवाद को लेकर बिरनो थाना व दुल्लहपुर पुलिस उलझी रही। आधे घंटे बाद पता चला कि वह स्थान दुल्लहपुर थाना क्षेत्र में पड़ता है।
इसके बाद दुल्लहपुर थानाध्यक्ष शैलेश मिश्रा की टीम शव को कब्जे में लेकर थाने पहुंचे तो कुछ ही देर बादन धर्मागतपुर निवासी
बासुदेव राजभर ने शव की शिनाख्त अपने बेटे नन्द किशोर राजभर 28 वर्ष के रूप में की। उन्होंने बताया कि मृतक नंद किशोर काफी दिनों से विक्षिप्त था। वह 3 जून से लापता था जिसकी काफी खोजबीन की जा रही थी लेकिन पता नहीं चला। विक्षिप्त युवक का शव नग्न अवस्था में भूसे में दबाया मिलना लोगों में चर्चा का विषय बना रहा।
दुल्लहपुर थानाध्यक्ष शैलेश मिश्रा ने बताया कि परिजनों की मौजूदगी में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Views: 420

Leave a Reply