हमलावरों ने चाकू मारकर, सोते समय की युवक की हत्या

गाजीपुर। घर के बाहर सो रहे एक युवक को रात में हमलावरों ने चाकू के ताबड़तोड़ प्रहार कर मौत की नींद सुला दिया। यह घटना गाजीपुर जिले के गहमर थाना क्षेत्रांतर्गत नरवां घाट गांव में सोमवार की रात घटी है।
बताया गया कि गहमर गांव के नरवा घाट की बिंद बस्ती का युवक विक्की (20वर्ष )पुत्र लाल बहादुर बिंद गत रात एक विवाह समारोह में सम्मानित होने गया था। वहां से देर रात वह अपने मित्र के साथ वापस घर आया और अपने साथी अशोक बिंद के घर के बाहर चारपाई डालकर दोनों सो गये।
रात में उसके सोते समय ही करीब ढाई बजे, हमलावरों ने विक्की को चाकू मारकर लहुलुहान कर दिया।उसी दौरान उनकी आवाज सुनकर वहीं सो रहा अशोक जग गया और स्थिति देखकर शोर मचाने लगा। उसकी आवाज सुनकर जब तक लोग वहां पहुंचे तब तक हमलावर मौके से भाग निकले। घटना की जानकारी होते ही गांव में हड़कम्प मच गया। ग्रामीणों ने घटना से इलाकाई पुलिस को अवगत कराया।
घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल विक्की को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भदौरा पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया। कोतवाली विधिभूषण मौर्य के अनुसार,मृतक के पिता द्वारा दो लोगों के विरुद्ध नामजद अभियोग पंजीकृत कराया है।
घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया तथा पीड़ित परिवार से घटना के संबंध में विस्तृत जानकारी ली। उन्होंने अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए संबंधित मातहदों को निर्देशित किया है।सुनें पुलिस अधीक्षक की बाइट …….


Hits: 322

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: