सड़क किनारे जलता मिला युवती का शव, अधजले शव को पुलिस ने किया कब्जे में

बुधवार की सुबह सड़क किनारे युवती का जलता हुआ शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। इस घटना की सूचना पर इलाकाई पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने वहां तत्काल सुलग रही आग को बुझाया और अधजले शव को कब्जे में लेकर मृतका की शिनाख्त में जूटी रही और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेंज दिया।
यह दुस्साहसिक वारदात, बुधवार की सुबह, आगरा जिले के जलेसर मार्ग पर स्थित आबिदगढ़ गांव के समीप सड़क किनारे हुई थी।


बताया गया कि बुधवार की अलसुबह आगरा के थाना खंदौली क्षेत्र के अंतर्गत जलेसर मार्ग पर स्थित आबिद गढ़ के पास कोल्डस्टोरेज के समीप युवती का अधजला शव दिखाई दिया। देखते देखते यह सूचना जंगल में आग की तरह फैल गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल सुलग रही आग को बुझाया। तब तक युवती का चेहरा, हाथ और पेट तक का अधिकांश हिस्सा जल गया था। युवती के शरीर पर अधजली नीली जींस और लाल टॉप मौजूद थी। देर रात शव की शिनाख्त 20 वर्षीया खुशबू पुत्री वीरपाल सिंह निवासी शांता कुंज कालोनी, मंडी समिति,थाना एत्माद्दौला के रूप में हुई। खुशबू बीकॉम द्वितीय वर्ष की छात्रा थी जो 30 मई को घर से कालेज के लिए निकली थी और तभी से लापता थी। मृतका के पिता वीरपाल सिंह ने 31 मई को थाना एत्माद्दौला में पुत्री की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। वीरपाल सिंह मथुरा के सदर क्षेत्र में यूपी 112 की पीआरवी पर तैनात हैं।
एसपी ग्रामीण सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि पूरे मामले की जांच व आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाला जा रहा है कि युवती की हत्या किसने की और फिर शव को क्यों जलाया।

Hits: 492

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: