पंचांग व राशिफल – 11 मई 2022

पंचांग व राशिफल – 11 मई 2022
पंचांग
विक्रमी संवत् 2079
शक सम्वत 1944
मास वैशाख
पक्ष शुक्ल पक्ष
तिथि दशमी 19:26 तक
नक्षत्र पूर्व फाल्गुनी 19:18 तक
करण तैतिल गारा 07:32 तक 19:26 तक
वार बुधवार
योग व्याघात 19:15 तक
सूर्योदय 05:13
सूर्यास्त 18:32
चंद्रमा सिंह
राहुकाल 12:17 − 13:57
शुभ मुहूर्त अभिजीत कोई नहीं


बुधवार के दिन गाय को हरी घास खि‍लाने से भी गणपति की कृपा होती है और बुध दोष का प्रभाव कम होता है। जानिए ज्योतिषाचार्य पंडित अतुल शास्त्री जी से आज का राशिफल ………

मेष
आज मन में आशा-निराशा के भाव रहेंगे। परिश्रम ज्यादा रहेगा और नौकरी में कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है। वस्त्रों पर खर्च बढ़ेगा। धन लाभ के योग बन रहे हैं। परिजनों के साथ थोड़ा समय बिताने से रिश्तों में बहुत सुधार आएगा।

वृष
बच्चों के साथ अच्छा समय बिताएंगे। खर्च ज्यादा होंगे साथ ही आय की स्थिति में सुधार होगा। पढ़ाई में रुचि बढ़ेगी। काम में मन नहीं लगेगा। अपना फोकस बनाए रखें।

मिथुन
आज यात्रा का योग बन सकता है। रिश्तेदारों से संपत्ति को लेकर विरोध हो सकता है। सेहत ठीक रहेगी। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है लेकिन मन शांत रहेगा। परिवार में समस्या बढ़ सकती है। शिक्षा में रुकावटों का सामना करना होगा।

कर्क
आर्थिक रूप से संपन्न रहेंगे। आपका सम्मान होगा और ख्याति बढे़गी। आपकी मेहनत रंग लाएगी। कुछ पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है। व्यापार का विस्तार भी हो सकता है।

सिंह
आज आपका दिन मिला-जुला रहेगा।अचानक धन लाभ का योग बन रहा है। दोस्तों के साथ कहीं घूमने का प्रोग्राम बन सकता है।आपके कार्यक्षेत्र में रुकावटें आ सकती हैं। किसी भूमि या भवन से आय बढ़ सकती है।

कन्या
आज आपका दिन बेहतर रहेगा। परिवार के प्रति जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। परिश्रम ज्यादा रहेगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें। स्वास्थ्य आज बेहतरीन रहेगा।

तुला
आज मन में आशा-निराशा के भाव रहेंगे। परिश्रम ज्यादा रहेगा और नौकरी में कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है। वस्त्रों पर खर्च बढ़ेगा। धन लाभ के योग बन रहे हैं। परिजनों के साथ थोड़ा समय बिताने से रिश्तों में बहुत सुधार आएगा।

वृश्चिक
जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। वाणी में कठोरता होगी। स्वयं के उत्तेजित स्वभाव को दूर करने की कोशिश करनी चाहिए। आपके कुछ दुश्मन आपको परेशानी दे सकते हैं। व्यवसाय के सिलसिले में दूर के स्थान पर जाना पड़ सकता है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

धनु
आज का दिन लाभदायक रहेगा। करीबियों की प्रगति मन को खुश करेगी। विदेश जाने का योग बन सकता है। आलस्य से घिरे रहेंगे। परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। किसी मित्र से मिलना हो सकता है।

मकर
दिन की शुरुआत कुछ धीमी रहेगी, ऊर्जा की कमी हो सकती है। यात्रा कम करने का प्रयास करें। सचेत रहने की आवश्यकता है।मानसिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। जीवनसाथी को भी स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो सकती हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

कुंभ
आज घर में नए मेहमान के आने की संभावना है। आपका मन खुश रहेगा। जीवनसाथी के बीच सामंजस्य बना रहेगा। भवन सुख में वृद्धि हो सकती है। धर्म के प्रति रुचि बढ़ेगी। संचित धन में कमी आ सकती है। बातचीत पर नियंत्रण रखें।

मीन
नौकरी में जिम्मेदारियां बढ़ेंगी। परिश्रम अधिक रहेगा। आप भावनात्मक रूप से परेशान भी हो सकते हैं। आपको धैर्य एवं शांति बनाये रखने की आवश्यकता है। आपकी स्वास्थ्य बिगड़ सकता है।

Hits: 117

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: