महिला अपराध से सम्बन्धित दो दुराचारी पहुंचे कारागार

गाजीपुर। भुड़कुड़ा थाना पुलिस ने महिला अपराध से सम्बन्धित दो अलग अलग मुकदमों से सम्बन्धित दो अभियुक्तों की गिरफ्तार कर उन्हें हवालात की सैर करायी है।
पुलिस अधीक्षक द्वारा मिशन शक्ति के दृष्टिगत महिला अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत प्रभारी निरीक्षक भुड़कुड़ा के नेतृत्व में उपनिरीक्षक बलवन्त यादव मय फोर्स के शनिवार को सुबह समय 05.30 बजे रामवन नहर पुलिया से पाक्सो एक्ट से सम्बन्धित अभियुक्त गोलू कुमार पुत्र धर्मदेव राम निवासी ग्राम गोड़िहरा थाना भुड़कुड़ा जनपद गाजीपुर को गिरफ्तार कर लिया।
बताते चलें कि श्रीमती बुच्ची देवी पत्नी राजदेव राम ग्राम गोड़िहरा थाना भुड़कुड़ा गाजीपुर ने छह मई को थाने पर तहरीर दिया था कि उसके गांव का ही लड़का गोलू कुमार पुत्र धर्मदेव राम द्वारा उसके घर मे घुसकर उसकी लड़की के साथ छेड़खानी किया तथा घरवालों द्वारा विरोध करने पर घरवालों को गाली गलौज देते हुए जान से मारने की धमकी दिया था। आवेदिका ने यह भी बताया कि गोलू कुमार द्वारा पहले भी कई बार उसकी लड़की का पीछा कर उसके साथ छेड़खानी कर चुका है।
इसी तरह उपनिरीक्षक हीरामणि यादव ने मय फोर्स शनिवार की सुबह मोलनापुर तालगाँव पुल से, दुराचार व 5/6 पाक्सो एक्ट से सम्बन्धित अभियुक्त गोलू राजभर पुत्र स्व. मीरू राजभर निवासी ग्राम पहाडपुर थाना सादात जनपद गाजीपुर को गिरफ्तार किया है।
उल्लेखनीय है कि गत सात अप्रैल को श्रीमती सुदामी देवी पत्नी संजय राजभर निवासी ग्राम बिजहरी थाना भुड़कुड़ा गाजीपुर ने अभियोग दर्ज कराया था कि उसकी लड़की को गोलू राजभर पुत्र स्व. मीरू राजभर निवासी ग्राम पहाड़पुर थाना सादात जनपद गाजीपुर, अपने साथ भगा ले गया है। सुरागरसी में लगी पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर अपहृता को छह मई को जखनियाँ दक्षिणी रेलवे क्रासिंग से बरामद कर लिया। पूछताछ पर अपहृता ने बताया कि अभियुक्त गोलू राजभर ने उसे उसके स्कूल के गेट से यह कहकर ले गया था कि उसे उसकी माँ ने उसे लेने के लिए भेजा है। स्कूल से उसे मऊ और फिर वहाँ से गुजरात ले गया था और उसे पत्नी की तरह अपने साथ रखा और उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध भी बनाया था। जब पुलिस द्वारा उसे पकड़ने के लिए उसकी खोजबीन की जाने लगी तो वह अपहृता को गुजरात से लाकर वाराणसी छोड़ दिया। गिरफ्तारी के डर से आज वह पीड़िता के घरवालों से मिलकर सुलह समझौता करने के लिए पीड़िता के घर जा रहा कि मोलनापुर तालगाँव पुल से गिरफ्तार कर लिया गया।

Visits: 115

Leave a Reply