ट्रक बाइक की टक्कर में बाइक चालक की मौत

गाजीपुर। दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के स्टेट बैंक के समीप रविवार की दोपहर 1:30 बजे ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोग बुरी तरह जख्मी हो गये। उसमें से एक की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
उल्लेखनीय है कि दुल्लहपुर स्टेट बैंक के पास स्थित गाजीपुर आजमगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर गिट्टी लदी ट्रक जलालाबाद से आ रही थी, जबकि बाइक सवार दो लोग दुल्लहपुर से जलालाबाद तरफ से जा रहे थे। उसी दौरान एक ट्रक को ओवरटेक कर दूसरे ट्रक के चपेट में आ गए। आमने सामने की टक्कर होने से बाइक सीधे ट्रूक से बाहर गिर गई, जबकि दोनों सवार सीधे ट्रक के नीचे जा घुसे।
बाइक सवार कृशल्य चौहान 18 वर्ष पुत्र श्याम भुवन चौहान ग्राम कटहरी थाना जहानागंज जिला आजमगढ़ तथा पीछे बैठा अभिषेक कनौजिया 16 वर्ष पुत्र सुभाष कनौजिया गांव वलीदपुर थाना मोहम्मदाबाद गोहना जिला मऊ के निवासी हैं। कृशल्य चौहान पर ट्रक का चक्का चढ़ने से और घसीटने दर्दनाक मौत हो गई। वहीं अभिषेक ट्रक के बीचो बीच जा फंसा और उसे मामूली चोटें आई। तत्काल सूचना मिलने पर थाने के उपनिरीक्षक के केशव यादव और दर्जनों कांस्टेबलों ने पहुंचकर घायलों को आर एस अस्पताल पहुंचाए।जबकि मृतक युवक का शव थाना ले आई।
घटना के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया।सड़क पर ट्रक खड़ा होने से आधे घंटे तक सड़क जाम रही। मालूम हो कि मृतक कृशल्य चौहान इंटरमीडिएट का छात्र था जो अपने नाना दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के मियनाबड़ा रामबली इंटर कॉलेज में पढ़ता था। घटनास्थल पर मां कुसुम लता चौहान और पिता श्याम भवन चौहान दहाड़े मारकर बिलखने लगे। मालूम हो कि कृशल्य चौहान पुत्र श्याम भवन चौहान का ननिहाल देवरी बारी में था और लगभग एक वर्षों से दुल्लहपुर बाजार में किराए के मकान में रह कर जीविकोपार्जन चलाते थे।

Visits: 326

Leave a Reply