पता चली औकात, गुरुजी पहुंचे हवालात

मामला विद्यालय में छात्रा से छेड़खानी का गाजीपुर। कक्षा पांच की 12 वर्षीया नाबालिग छात्रा के साथ शिक्षक द्वारा छेड़छाड़ की घटना से क्षुब्ध ग्रामवासियों ने पहले तो गुरुजी की शारीरिक समीक्षा की और धुलाई के बाद पुलिस को सौंप दिया। यह घटना बहरियाबाद थाना क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय खाजेपुर में घटी। शनिवार को घटित इस घटना के बाद छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक को हिरासत में ले लिया।
बताया गया कि विद्यालय में प्रधानाध्यापक व एक शिक्षा मित्र के साथ तीन शिक्षक हैं। आज प्रधानाध्यापक छुट्टी पर रहे और शिक्षामित्र नामांकन के लिए गांव में गई थी। उस दौरान आरोपी शिक्षक विद्यालय में अकेले था। छात्रा के पिता का आरोप है कि शनिवार को दिन में पौने 11 बजे शिक्षक अजीत कुमार गौरव ने उसकी पुत्री को कार्यालय में बुलाया। वहां उसने और हाथ पकड़कर नाखून देखने के बहाने उसके नाजुक अंगों पर हाथ फेरने लगे। यह देखकर छात्रा रोने लगी और भागकर किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को सारी बात बताई। लड़की की बात सुनकर परिजन आक्रोशित हो गये और फिर सैकड़ों लोगों के साथ स्कूल आ धमके। उन्होंने न आव देखा न ताव और फिर अध्यापक को पकड़कर उसकी शारीरिक समीक्षा शुरू कर दी।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी अध्यापक को हिरासत में ले लिया।
वहीं खण्ड शिक्षाधिकारी एस.एन. प्रजापति ने बताया कि आरोपित को निलंबित करते हुए जांच कर नियमानुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।
थानाध्यक्ष संदीप कुमार ने बताया कि लड़की के पिता की तहरीर पर आरोपित अध्यापक अजीत गौरव के खिलाफ छेड़छाड़ धारा 354 व पाक्सो एक्ट का अभियोग पंजीकृत कर लिया है।

Visits: 252

Leave a Reply