जोनल अंतर्जनपदीय तीरंदाजी प्रतियोगिता में पुलिस कर्मियों ने किया हुनर का प्रदर्शन

गाजीपुर। पुलिस विभाग के वाराणसी जोन की अंतर्जनपदीय दो दिवसीय तीरंदाजी प्रतियोगिता वर्ष 2022 का समापन पुलिस लाइन गाजीपुर में कल शुक्रवार को सम्पन्न हुआ।
प्रतियोगिता में वाराणसी जोन की कुल 8 टीमों ने प्रतिभाग किया जिसमें जनपद वाराणसी, मिर्जापुर,सोनभद्र, भदोही, बलिया,आजमगढ़, जौनपुर, गाजीपुर की पुरुष व महिलाओं ने भाग लिया। प्रतियोगिता में किन्हीं विशेष कारणों से जनपद मऊ व जनपद चंदौली के पुरुष /महिलाएं प्रतिभाग नहीं कर पाई।
प्रतियोगिता का आरंभ महिला खिलाड़ियों द्वारा किया गया जिसमें पहले मैच के 10 मीटर स्पर्धा में जनपद बलिया व जनपद गाजीपुर के महिला खिलाड़ियों द्वारा खेला गया। इसमें बलिया की महिला आरक्षी रचना द्वारा बहुत अच्छा प्रदर्शन किया गया। रचना ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए अंकों के आधार पर प्रथम स्थान प्राप्त किया वहीं गाजीपुर की महिला आरक्षी राधा यादव ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। टीम चैंपियन महिला स्पर्धा में जनपद गाजीपुर प्रथम व द्वितीय स्थान पर रहा। पुरुष वर्ग के 10 मीटर स्पर्धा में जनपद आजमगढ़ के आरक्षी राहुल कुमार दुबे ने अंकों के आधार पर प्रथम स्थान प्राप्त किया तो जनपद बलिया के आरक्षी विद्यासागर ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। टीम चैंपियन पुरुष स्पर्धा में जनपद आजमगढ़ की टीम अच्छा प्रदर्शन करते हुए प्रथम स्थान प्राप्त किया वहीं जनपद गाजीपुर की टीम ने खेल का प्रदर्शन करते हुए द्वितीय स्थान प्राप्त किया। शुक्रवार को जनपद बलिया की महिला खिलाड़ियों ने जनपद गाजीपुर के साथ खेला गया जिसमें खेल का प्रदर्शन करते हुए जनपद गाजीपुर की पुरुष/महिला के आधार पर प्रतियोगिता की ट्रॉफी जनपद गाजीपुर को दिया गया।

Visits: 114

Leave a Reply