ऑटो वैगनआर भिड़ंत में दो की गयी जान

सब्जी लेने जा रहे ऑटो की रविवार को वैगनआर से भिडन्त हो गयी। इसके चलते वैगनआर पुलिया से टकराकर नहर में जा गिरी और ऑटो गेहूं की फसल को रौंदते हुए खेत में जा घुसा।

यह हादसा पीलीभीत जिले के कलीनगर तहसील के थाना माधोटांडा क्षेत्र में हुआ।बताया गया कि पिपरिया संतोष से पूरनपुर मंडी में सब्जी लेने जा रहे ऑटो ने वैगनार को टक्कर मारी थी।
जोरदार टक्कर से वैगनार पुलिया में टकराकर नहर में और ऑटो गेहूं के खेत में जा गिरा। वैगनआर पर सवार गाड़ी छोड़कर चलते बने। दुर्घटना में ऑटो चालक हरीश 33 वर्ष व रामकुमार 48 वर्ष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। ऑटो में 6 लोग सवार थे। शेष सवार निसार निवासी डगा, शराफत निवासी गौटिया,यस नूर निवासी सुगदासपुर घायल हुए थे। सभी घायलों को स्थानीय लोगों द्वारा माधोटांडा सीएचसी में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
दुर्घटना में मृत हरीश की पत्नी नीरज देवी व 3 बच्चे हैं जिसमें हरप्रीत 8 वर्ष, शगुन देवी 5 वर्ष है। मृतक राजकुमार की पत्नी राम कुमारी और बच्चे राहुल, पूनम नेत्री व सचिन है। अचानक हुई इस घटना ने दोनों परिवारों के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल हाल रहा।

Views: 232

Leave a Reply