अवैध तमन्चे व कारतूस के साथ अभियुक्त गिरफ्तार

गाजीपुर। पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत, बहरियाबाद थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अलसुबह एक शातिर अभियुक्त को धर दबोचा।
      बताया गया कि मुखबीर ने सूचना दी कि एक व्यक्ति अवैध तमन्चा लेकर मिर्जापुर गाँव से बहरियाबाद की पक्की रोड पकड़कर जा रहा है। यदि जल्दी किया जाय तो पकड़ा जा सकता है।    
        मुखबिर की सूचना पर उपनिरीक्षक रंजीत कुमार मय आरक्षीगण मनोज कुमार यादव व प्रदीप कुमार यादव तथा मुखबिर को साथ लेकर ग्राम प्यारेपुर चौराहे पर दुकान की आड़ में छिपकर इन्तजार करने लगे। कुछ समय बाद एक व्यक्ति मिर्जापुर की ओर से रोड पकड़कर पैदल आता दिखाई दिया। पुलिस टीम ने जब उसे अचानक रोकने का प्रयास किया गया तो भागने की कोशिश किया परन्तु प्यारेपुर चौराहे से लगभग 35 कदम की दूरी पर ही पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया।
जामा तलाशी में उसके कब्जे से एक तमन्चा 315 बोर मय एक जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद किया। गिरफ्तारशुदा अभियुक्त मनोज राजभर पुत्र निरहू राजभर निवासी ग्राम मिर्जापुर (भुखला) थाना बहरियाबाद का निवासी हैं। उस पर छह अभियोग पूर्व से पंजीकृत हैं।अभियुक्त के विरुद्ध विधिक कार्यवाही करते हुए उसे न्यायालय के सुपुर्द किया गया।

Visits: 274

Leave a Reply