मिशाल ! भाजपा कार्यकर्ता ने अपनी जमीन देकर बनवाया चकरोड

गाजीपुर। शादियाबाद क्षेत्र के कस्बा दयालपुर निवासी भाजपा कार्यकर्ता गुड्डू कुशवाहा ने गांव के विकास के लिए सराहनीय कार्य किया है। उन्होंने मदरसे के बच्चों तथा गांव के लोगों को आने जाने की परेशानी को देखते हुए मुख्य सड़क से अपने खेत से होकर जाने वाले चकरोड हेतु अपनी भूमि उपलव्ध करा दी। इसे लेकर ग्रामीणों में हर्ष व्याप्त है।
     उल्लेखनीय है कि मुख्य सड़क से होता हुआ चकरोड बहुत दिनों से पड़ा हुआ था। जो मदरसा बदरुल उलूम से होता हुआ कई गांव को जोड़ता है। मदरसे के बच्चों तथा गांव के लोगों को आने जाने में परेशानी होती थी। वहां जटिल समस्या यह थी कि चकरोड के बगल में गांव के भाजपा नेता गुड्डू कुशवाहा कस्बादयालपुर का खेत था और वहां पर चकरोड की जमीन नहीं थी। लोगों की परेशानियों को देखते हुए गुड्डू कुशवाहा ने अपनी जमीन देकर चकरोड निर्माण में सराहनीय कार्य किया।
   इसके बाद ग्राम प्रधान कस्बादयालपुर रियाज अहमद उर्फ गुड्डू ने चकरोड पर मिट्टी डलवा कर चकरोड को पूर्ण करा दिया। इससे गांव के लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई।  मदरसे के प्रबंधक डॉ बदरुद्दीन शास्त्री ने इस कार्य हेतु दोनों लोगों की सराहना की। इस चकरोड निर्माण में कासिम, सोरु कुशवाहा ने अहम भूमिका निभाई। मौके पर ग्राम ग प्रधान के साथ मसूदपुर ग्राम सभा के सोनू,वसीम, सुफ़ियान,साहिल,शुऐब, फिरोज, जियाउल हक सहित काफी लोग मौजूद रहे।

Visits: 98

Leave a Reply