ऑगनबाड़ी कार्यकर्त्री पद हेतु आवेदन पत्रों व अभिलेखों का सत्यापन अब ब्लाक कार्यालय पर

गाजीपुर। आंगनबाड़ी कार्यकर्त्री/सहायिका/मिनी ऑगनबाड़ी कार्यकर्त्री पद हेतु प्राप्त आवेदन पत्रों में संलग्न प्रमाण-पत्रों का मूल अभिलेख से सत्यापन का जो कार्य जिले स्तर पर ग्राम्य प्रशिक्षण संस्थान में किया जा रहा था। वह सत्यापन कार्य अब विकास खण्ड स्तर पर बाल विकास परियोजना अधिकारी
कार्यालय में किया जायेगा।
    जिला कार्यक्रम अधिकारी दिलीप कुमार पाण्डेय ने सर्वसाधारण को सूचित किया है कि आवेदन पत्रों के सत्यापन की भीड़ को देखते हुये निर्णय लिया गया है कि विकास खण्ड स्तर पर बाल विकास परियोजना अधिकारियों की उपस्थिति में सम्बन्धित विकास खण्ड के आवेदन पत्रों को बाल विकास परियोजना कार्यालय पर लिया जाये।
     उन्हाने बाल विकास परियोजना अधिकारियों को निर्देशित किया है कि वे अपनी देख-रेख में इकत्तीस दिसम्बर तक समस्त आवेदकों के आवेदन पत्र में उल्लिखित अभिलेखों का मूल अभिलेखों से सत्यापन कर प्राप्त करना सुनिश्चित करें। इसके साथ ही तहसील, विकास खण्ड, ग्राम पंचायत स्तर एवं सरकारी कार्यालय सूचना चस्पा करते हुये वृहद स्तर पर प्रचार-प्रसार करते हुये अवशेष अभ्यर्थियों के आवेदन प्राप्त करना सुनिश्चित करें और सभी प्राप्त आवेदन पत्रों को एक जनवरी 2022 को केन्द्र स्तर पर अभिलेखीयकरण करते हुये जिला कार्यालय में जमा करना सुनिश्चित करें।

Visits: 130

Leave a Reply