पंचांग व राशिफल- 22 दिसम्बर 2021

पंचांग व राशिफल- 22 दिसम्बर 2021

पंचांग
विक्रमी संवत् 2078
शक सम्वत 1943
मास पौष
पक्ष कृष्ण पक्ष
तिथि तृतीया 04:52 शाम तक
नक्षत्र पुष्य 12:45
सूर्योदय 06:38
सूर्यास्त 05:11
अमृत काल मुहूर्त 05:44 शाम से 07:29 तक

बुधवार के दिन सवा पाव मूंग उबालकर उसमें घी और शकर मिलाकर गाय को खिलाएं। इससे जल्द ही कर्ज से मुक्ति मिलती है। जानिए ज्योतिषाचार्य पंडित अतुल शास्त्री जी से आज का राशिफल   ……. ……..

मेष
आज मित्रों के साथ किसी बात को लेकर थोड़ी बहस हो सकती है। टीचर्स के लिए दिन बेहतर रहेगा। किसी काम में सफलता मिलेगी। आप खुद को ऊर्जा से भरा हुआ फील करेंगे। आपको जल्दबाजी में कोई फैसला करने से बचना चाहिए। आपकी मेहनत रंग लायेगी।

वृष
आज करियर में आपको अपने गुरु का सहयोग प्राप्त होगा।  आप नकारात्मक सोच रखकर स्वयं को थोड़ा उदास रख सकते हैं। परिवार वालों के साथ किसी टूर का प्लान बनायेंगे। लेन-देन के मामलों में आपको सावधानी बरतने की जरुरत है। सेहत अच्छी रहेगी।

मिथुन
आज भूमि व भवन संबंधी योजना बनेगी। बेरोजगारी दूर होगी। लाभ होगा। मान-प्रतिष्ठा में कमी आएगी। कामकाज में बाधाएँ आ सकती हैं। कर्मचारियों पर व्यर्थ संदेह न करें। आर्थिक तंगी रहेगी। शत्रु सक्रिय रहेंगे। स्वास्थ्य कमजोर होगा।

कर्क
आपको अपनी मेहनत के हिसाब से फल की प्राप्ति जरूर होगी। नए व्यापार के सिलसिले से की गई यात्रा फायदेमंद रहेगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलने से आपका मन उत्साह से भरा रहेगा। अगर आपका बुक्स का शॉप है, तो आपकी बिक्री में बढ़ोतरी होगी।

सिंह
आज कुछ दिनों से किसी विषय में आ रही समस्या आसानी से सॉल्व हो जायेगी। सुबह के समय वर्क आउट शुरू करने से आप चुस्त-दुरुस्त बने रहेंगे। आपको व्यवसाय से जुड़े सुनहरे अवसर प्राप्त होंगे। सामाजिक स्तर पर आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी।

कन्या
आज कोई जरूरी चीज आप कहीं रखकर आप भूल सकते हैं। आपको अपने सामान का खास ध्यान रखना चाहिए | आपको तली-भुनी चीजों को खाने से बचना चाहिए। कार्यक्षेत्र में सीनियर्स का सहयोग मिलेगा। ईश दर्शन के लिए जाने के योग हैं।
तुला
आज घर-परिवार का वातावरण शांतिदायक बना रहेगा। इस राशि के जिन लोगों का रेस्टोरेंट है, उनके धन में वृद्धि होने की संभावना है। उच्चाधिकारी आपसे प्रसन्न होंगे। घर पर मेहमानों का आगमन होगा। करियर में आपको बड़ी सफलता हासिल होगी।

वृश्चिक
आज दाम्पत्य जीवन में आपसी सामंजस्य बेहतर रहेगा। सेहत के लिहाज से आप चुस्त-दुरूस्त बने रहेंगे। कुछ लोग आपसे प्रभावित होंगे। साथ ही वो आपसे जुड़ने की कोशिश भी करेंगे। बिजनेसमैन को बेहतर अपॉर्चुनिटीज मिलेगी। रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे।

धनु
आज जीवनसाथी के साथ सामंजस्य बना रहेगा आप कामकाज में बहुत बिजी हो सकते हैं। किसी खास काम के लिए परिवार के लोगों को आपसे उम्मीद होगी। आप उन उम्मीदों पर खरे उतरेंगे। धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। प्रेम-संबंध मधुरता से भरपूर रहेगा।

मकर
आज आपकी सेहत में उतार- चढ़ाव बना रहेगा, जिससे काम में मन कम ही लग सकता है। आपको किसी भी अनजान व्यक्ति पर भरोसा करने से बचना चाहिए। दाम्पत्य संबंधों में मधुरता बढ़ेगी। व्यापार में लाभ होने की संभावना है। माता-पिता का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा।

कुंभ
आपमें आत्मविश्वास की अधिकता रहेगी। तरक्की के कई अवसर भी मिलेंगे। परिवार के साथ धार्मिक यात्रा की योजना बनायेंगे। स्वास्थ्य पहले की अपेक्षा बेहतर रहेगा। कोई नया काम करने के लिए सोचेंगे।

मीन
आज कार्यक्षमता के बल पर आपको आगे बढ़ने के कई मौके मिलेंगे। नींद पूरी होने के कारण आप बेहतर महसूस करेंगे। इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियर्स के लिए दिन फायदेमंद रहने वाला है। करियर में सफलता सुनिश्चित होगी।जीवन मे आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे

Visits: 28

Leave a Reply