बीएसएनएल जॉइंट फ़ोरम के बैनर तले अधिकारियों ने दिया धरना

गाजीपुर। बीएसएनएल जॉइंट फ़ोरम के अधिकारी संघ के तत्वावधान में आज वुधवार को सभी विभागीय अधिकारियों द्वारा उच्च प्रबंधन के विरोध में धरना देकर अपनी आवाज बुलन्द की।
    विभागीय अधिकारियों ने अपनी आवाज बुलन्द करते हुए लम्बित मांगों पर कारर्वाई करने की मांग की। संचार निगम एक्जीक्यूटिव एसोसिएशन गाजीपुर के जिला सचिव नफीस अहमद ने बताया कि हमारी प्रमुख मांगों में बीएसएनएल द्वारा तत्काल न्यू प्रमोशन पालिसी सीपीएसयू/बीईपीआरएआर का नोटिफिकेशन जारी करने, बोर्ड द्वारा अपनी रिस्ट्रक्चरिंग पालिसी को वापस लेने, ई 2/ई 3 वेतन स्केल को लागू करने, प्रथम टी बी पी को 12 वर्ष किये जाने के प्रस्ताव को वापस लेने तथा विभाग में लैटरल एंट्री पर रोक लगाने की मांगें हैं।
    श्री अहमद ने कहा कि यदि उपरोक्त मुद्दों को तत्काल उच्च प्रबंधन लागु नहीं करता है तो आगे आंदोलन और तेज किया जाएगा और इसकी सारी जिम्मेदारी मुख्य महाप्रबन्धक की होगी।
    इस धरना प्रदर्शन में गाजीपुर के सभी अधिकारियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।धरना प्रदर्शन को सफल बनाने में  पंकज जी, जितेंद्र जी, एस के राय , रविंद्र सिंह, राजेश यादव, राजेश, बृजेश , दीपक का विशेष योगदान रहा।

Visits: 119

Leave a Reply