राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-31 के महराजगंज – गाजीपुर शहर में प्रवेश एक माह के लिए होगा बन्द

गाजीपुर। परियोजना निदेशक, भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण, वाराणसी द्वारा राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-31 से बाईपास मार्ग (महराजगंज बाजार) होते हुए गाजीपुर नगर में प्रवेश करने वाले क्षतिग्रस्त मार्ग की सीमेंट/कंक्रीट से सड़क का निर्माण कार्य होना है।
      यह कार्य दिनांक 10 दिसम्बर से प्रारम्भ हो रहा है, जो लगभग एक माह तक चलेगा। इस निर्माण अवधि के दौरान उक्त मार्ग को पूर्णतया बन्द किया जायेगा।
    जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह के निर्देशानुसार उपरोक्त के दृष्टिगत राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-31 से महराजगंज बाजार होते हुए गाजीपुर नगर में प्रवेश करने वाला बाईपास मार्ग सभी प्रकार के हल्के/भारी वाहनों के आवागमन हेतु दस दिसम्बर की प्रातः छह बजे से (मरम्मत अवधि-01 माह) तक के लिए पूर्णतया प्रतिबन्धित किया गया है।
जिलाधिकारी ने बताया कि गाजीपुर शहर में प्रवेश और निकास हेतु निम्नलिखित वैकल्पिक मार्ग प्रयोग का प्रयोग किया जा सकता है। गाजीपुर शहर से राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-31 पर जाने हेतु भुतहियॉ टांड होते हुए बुजुर्गा-चौकियॉ मार्ग का प्रयोग किया जायेगा। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-31 से गाजीपुर शहर में प्रवेश करने के लिए मीरनपुर शक्का से भुतहिया टांड होते हुए शहर में प्रवेश किया जा सकेगा। इसके अतिरिक्त नन्दगंज-चोचकपुर-पी0जी0कालेज होते हुए शहर में प्रवेश किया जा सकता है और इसी मार्ग से बाहर भी जाया जा सकता है गाजीपुर से जंगीपुर मार्ग पूर्ववत चलता रहेगा।


Hits: 170

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: