किसानों तथा जवानों पर आधारित फिल्म “गोदाम”17 दिसम्बर को होगी प्रसारित

गाजीपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में वीर जवानों व धरतीपुत्र किसानों की धरती गाजीपुर अब फिल्म निर्माण की ओर भी बड़ी संभावनाओं के साथ कदम बढ़ा रही है।
      उपरोक्त बातें आज गाजीपुर पत्रकार एसोसिएशन भवन पर पत्रकारों से बातचीत में “गोदाम” के फिल्म प्रोड्यूसर सुजीत प्रताप सिंह ने कही। उन्होंने बताया कि 17 दिसम्बर को प्रसारित हो रही किसानों तथा जवानों पर मूलभूत से आधारित फिल्म “गोदाम”है। उन्होंने कहा कि गाजीपुर जनपद वीर जवानों और किसानों की धरती है जहाँ इनके समस्याओं और संभावनाओं पर गंवई पृष्ठभूमि पर आधारित अखिल गौरव सिंह के निर्देशन मे बनी 2 घंटे 6 मिनट की फिल्म है।
     उल्लेखनीय है कि प्रोड्यूसर सुजीत प्रताप सिंह जो गाजीपुर के एक छोटे से गांव के किसान परिवार से जुड़े है तथा किसानों के जमीनी हकीकत से जुड़ी समस्याओं से पूरी तरह से अवगत बतौर कलाकार की भूमिका मे भी नजर आ रहे हैं। इनके आलावा फिल्म मे विपिन पाणीग्रही,एस. बबली,शायना खातून, माया जायसवाल सहित बाल कलाकार ऋत्विक प्रताप सिंह  प्रमुख भूमिका मे है।सुजीत प्रताप ने बताया कि 90% उत्तर प्रदेश और 10% चेन्नई मे शूट इस फिल्म मे गोदाम के महत्व तथा किसानों की समस्याओं को प्रमुखता से दर्शाया गया है। उन्होंने बताया कि उ प्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा फिल्म इंडस्ट्री को मिल रहे प्रोत्साहन से प्रदेश के छोटे शहरों में भी प्रतिभाओं को उभरने तथा उद्योग की बड़ी सम्भावनाएं बढ़ी हैं।
       उन्होंने कहा कि प्रदेश की मजबूत कानून व्यवस्था तथा इस प्रोत्साहन का सबसे बडा लाभ है कि बड़े बैनर की फिल्मों का रूझान उत्तर प्रदेश की ओर हुआ है। इस अवसर पर फिल्म निर्माण मे सहयोगी उमेश राय,भाजपा नेता सुनील सिंह और शशिकान्त शर्मा भी मौजूद रहे।


Hits: 43

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: