रेल फाटक पार करते समय अधेड़ की ट्रेन से कटकर मौत

गाजीपुर। पूर्व मध्य रेलवे दानापुर मंडल के दिलदार नगर जं. के बाजार रेलवे फाटक को पार करते समय अप हावड़ा-हरिद्वार स्पेशल ट्रेन की जद में आने से 65 वर्षीय अधेड़ की मौत हो गई।                    
    घटना गुरुवार की अपराह्न लगभग सवा बारह बजे की है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार रेलवे फाटक अप हावड़ा-हरिद्वार स्पेशल ट्रेन की आने की सूचना पर बंद था। उस दौरान एक अधेड़ रेलवे केबिन के पास बैठा था। रेलवे फाटक पर पिकेट ड्यूटी पर लगे होमगार्ड के जवान अपनी ड्यूटी पर मुस्तैद थे अचानक ट्रेन आने के दौरान अधेड़ उठकर रेलवे ट्रैक पार करने लगा, होमगार्ड के जवान जबतक उसे रोकते तबतक वह ट्रेन की जद में आने से उसकी मौत हो गयी।
      दुर्घटना की जानकारी पर रेल सुरक्षा बल थाने के उपनिरीक्षक नवीन कुमार, जीआरपी चौकी प्रभारी विष्णुकांत मिश्र घटना स्थल पर पहुंचे। मृत अधेड़ की तलाशी में मृतक के पास से बरामद इंडिया बैंक के केवाईसी फार्म से उसकी शिनाख्त दिलदारनगर थाना क्षेत्र के अमौरा गांव निवासी जगदीश कुशवाहा के रूप में हुई। मृतक के पास से मिले मोबाइल नंबर से जीआरपी द्वारा परिजनों को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे परिजन शव का पंचनामा भरकर ले जाने की मांग कर रहे थे किंतु जीआरपी द्वारा मृतक के शव को संदिग्ध मानते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया।

Visits: 80

Leave a Reply