किराना व्यवसायी ने पंखे से लटक कर दे दी जान

गाजीपुर। युवा किराना व्यवसायी ने अपनी दुकान में ही पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी। यह घटना बहरियाबाद थाना क्षेत्रान्तर्गत बेवदा चट्टी पर स्थित दुकान पर घटी।
    बताया गया कि किराना व्यवसायी कमलेश गुप्ता 36 वर्ष पुत्र विनोद गुप्ता शनिवार की देर शाम अपनी चार पहिया वाहन बनवाकर घर आया। रात में खाना खाने के बाद परिवार के लोग सोने चले गए। सुबह उठकर उनके लड़के जब दुकान के भीतर गये तो नायलान की रस्सी के सहारे पंखे में लटका पिता का शव देख चित्कार कर उठे। बच्चों की चित्कार सुनकर पत्नी रीना सहित परिवार के लोग भागकर दुकान में पहुंचे तो वहां का दृश्य देख सभी स्तब्ध रह गये।
      परिजनों की चीख पुकार सुनकर आस पास के लोग वहां जमा हो गये। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस व फोरेंसिक जांच टीम ने घटनास्थल की जांच पड़ताल की। पुलिस ने मौका मुआयना कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
   बताते चलें कि मृतक कमलेश गुप्ता बहरियाबाद थाना क्षेत्र के ही बृंदाबन गांव के मूल निवासी थे। उन्होंने सात वर्ष पूर्व बेवदा चट्टी पर जमीन खरीदकर मकान बनवाया और फिर सपरिवार वहीं रहने लगे। मकान के अगले हिस्से के बेसमेंट में उनके छोटे भाई पंकज गुप्ता की दुकान तथा प्रथम तल पर मृतक ने किराने की दुकान है।
     मृतक के दो पुत्रियां मानसी 10वर्ष, दीक्षा 8वर्ष व एक पुत्र आदित्य 6वर्ष है। परिवार के भरण-पोषण की पूरी जिम्मेदारी मृतक पर ही थी। पत्नी रीना व दोनों पुत्रियों का रो-रो कर बुरा हाल था,जबकि पुत्र आदित्य समझ नहीं पा रहा था कि यह क्या हो गया है और इतनी लोगों की भीड़ क्यों है?
    थानाध्यक्ष अगम दास ने बताया कि पत्नी रीना की तरफ से आत्महत्या की तहरीर मिली है। लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Visits: 114

Leave a Reply