कौन सच्चा, कौन झूठा – बकाया भुगतान को लेकर ईओ व चेयरमैन पुत्र भिड़े

गाजीपुर। नगर पंचायत कार्यालय सादात में कर्मचारियों के पिछले डेढ़ माह से बकाये वेतन भुगतान को लेकर, ईओ संदीप सिंह व चेयरमैन पुत्र मनीष यादव के बीच गुरुवार की शाम जमकर गाली गलौज हुआ।
     नगर पंचायत कार्यालय में हुई इस अप्रत्याशिक घटना की चर्चा नगर क्षेत्र में जोरों पर रही। जानकारी के अनुसार,यह घटना वहां मौजूद कर्मियों व भुगतान के लिए बैठे सफाई कर्मचारियों के समक्ष घटी। 
      बताते चलें कि नगर पंचायत से अपने बकाये धनराशि के भुगतान हेतु सफाईकर्मियों ने नगर पंचायत कार्यालय पर धरना दे दिया। सफाईकर्मियों के बकाये धनराशि के भुगतान हेतु चेयरमैन प्रमिला यादव के पुत्र मनीष यादव  कार्यालय आ धमके और ईओ संदीप सिंह से सफाईकर्मियों के बकाये धनराशि के भुगतान को लेकर उलझ पड़े। बकाये धनराशि के भुगतान को लेकर दोनों पक्षों में आरम्भ हुई वार्ता देखते ही देखते गर्मागर्म बहस में तब्दील हो गई और फिर मामला असंसदीय भाषा तक जा पहुंचा।  
     इस संबंध मे ईओ संदीप सिंह का कहना है कि हमनें करीब दो माह पहले ही चेयरमैन द्वारा फर्जी ढंग से रखे गए आठ ठेका सफाईकर्मियों को बाहर कर दिया था। उन्हीं के फर्जी भुगतान हेतु चेयरमैन प्रमिला यादव के पुत्र मनीष यादव मुझसे  तल्ख तेवर अपनाकर जबरदस्ती कर रहा था। वह.सरासर गलत था। उन्होंने कहा कि मनीष के व्यवहार से क्षुब्ध होकर इस घटना की सम्पूर्ण जानकारी से मैनें उपजिलाधिकारी जखनियां को अवगत करा दिया है।
     वहीँ इस संबंध में चेयरमैन प्रतिनिधि राजनाथ यादव ने बताया कि पिछले डेढ माह से नगर पालिका कर्मचारियों सहित सफाईकर्मियों का भुगतान ईओ नहीं कर रहे हैं। उनसे भुगतान के लिए निवेदन किया था, जिस पर ईओ संदीप सिंह ने हमारे पुत्र के साथ दुर्व्यवहार कर वहां से भगा दिया।
     उन्होंने आरोप लगाया कि ईओ नगर के विकास कार्य मे पिछले कई माह से बेवजह अवरोध पैदा कर रहे हैं जिससे नगर का विकास कार्य सुचारु रुप से नहीं हो पा रहा हैं।
   

Visits: 101

Leave a Reply