पंचांग व राशिफल – 29 मई 2021

पंचांग व राशिफल – 29 मई 2021
पंचांग
विक्रमी संवत्   2078  
शक सम्वत 1942  
मास ज्येष्ठ 
पक्ष कृष्ण पक्ष
तिथि तृतीया 06:34 तक८
नक्षत्र पूर्वाषाढ़ा 18:02 तक
करण विष्टि बावा06:34 तक17:20 तक
वार   शनिवार  
योग  शुभ 11:25 तक
सूर्योदय 05:07 
सूर्यास्त 18:41८ 
चंद्रमा वृषभ राशि   
राहुकाल 08:53 − 10:36   
शुभ मुहूर्त अभिजीत 11:51 − 12:45


राशिफल
मेष 
कार्य स्थल पर सहकर्मियों से मतभेद व तनाव होगा। आय के नए स्रोत स्थापित होंगे। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। क्रोध पर नियंत्रण रहेगा। धार्मिक कार्यो में धन व्यय होगा। अपने मातहदों से परेशान रहेंगे।

वृषभ
व्यवसाय में उन्नति के योग हैं। भूमि भवन सम्बंधित मामले आपके पक्ष में निकलेंगे। प्रशासन से जुड़े कार्य पूर्ण होंगे। यात्रा सम्भव है। अपने भविष्य को ले कर चिंतित रहेंगे। मन में कई विचारों का उदय होगा।

मिथुन
युवा वर्ग के लिए विवाह हेतु समय उपयुक्त है। व्यवसाय विस्तार के योग बन रहे हैं। वाहन सुख की प्राप्ति संभव है। अपनी संतान से विवाद हो सकता है। आजीविका को ले कर आप चिंतित रहेंगे।

कर्क
आपके वाक्चातुर्य से अधिकारी प्रभावित होंगे। विदेश जाने के योग की संभावना के बीच सुख सुविधा की वस्तुओं पर धन खर्च होगा। आप की उन्नति से विरोध्ी परेशान होंगे।

सिंह
आर्थिक मामले आज आपके पक्ष में हल होंगे। राजनीति से जुड़े लोग सम्मान प्राप्त करेंगे। मित्रों के सहयोग से कोई जरूरी कार्य होगा। अपनों से संबंधों में मजबूती आएगी। आलस्य की अधिकता से कार्य में रूचि नहीं रहेगी।

कन्या
आज धन लाभ होगा। आज किसी विशेष व्यक्ति का जीवन में प्रवेश आपके तौर तरीकों को बदल देगा। विरोधी आप को नीचा दिखाने के हर संभव प्रयास करेगे। मन की बात अपनों को बता दें, रास्ता मिल जाएगा।

तुला
व्यवसाय स्थल पर विवाद हो सकता है। उधार दिया पैसा न आने से मुश्किलें बढ़ेंगी। जरूरत से ज्यादा किसी से घनिष्ठता, संबंधो को कमजोर कर देगी। सहन शक्ति को मजबूत करें।

वृश्चिक
व्यवसाय वृद्धि के लिए धन एकत्रित करने का प्रयास करेंगे। भूमि संबंधित विवाद से चिंता बनी रहेगी। समय के साथ स्वयं को भी बदलें और वाणी पर नियंत्रण रखें।

धनु
अपने विवेक से हर कार्य को पूर्ण करने में सफल होंगे। निजी जीवन में दूसरों को प्रवेश न करने दें। यात्रा आनंददायक रहेगी। जीविका के लिए परेशानी रहेगी। माता पिता के स्वास्थ्य में सुधार होगा।

मकर
व्यवसाय में नई योजना लाभदायक होगी। जीवन साथी के सहयोग से आपको जीवन में आगे बढ़ने में मदद मिलेगी। संतान की विवाह सम्बंधित चिंता  से परेशान रहेंगे। भवन परिवर्तन के योग है।

कुंभ
आजीविका के स्रोत में वृद्धि होगी। राजनीति से जुड़े लोगों को पदलाभ मिल सकता है। परिजनों की सहायता करनी होगी। पिता को लेकर तनाव हो सकता है। अपनों से धोखा मिलेगा।

मीन
नौकरी में स्थान परिवर्तन की संभावना है। भविष्य के प्रति चिंतित होगे। मन को बुरे विचारों से दूर रखें। स्वयं पर नियंत्रण रखें। ध्यान रहें, सकारात्मक सोच के कारण ही आप आगे बढ़ सकते हैं।

Hits: 93

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: