मात्र छब्बीस दिन ही सुहागन रही अंजली, बस की चपेट में आकर पति ने तोड़ा दम

गाजीपुर। तीस अप्रैल को ही विवाहिता बनी अंजली के हाथ की मेंहदी अभी छूटी भी नहीं कि मिनी बस के निकले एंगिल ने आखिरकार बाइक सवार उसके पति को असमय काल के गाल में पहुंचा दिया। मृतक जयप्रकाश यादव 30वर्ष पुत्र रामदरश यादव नन्दगंज थाना क्षेत्र के कूढ़ाचौर (सिरगिथा) गांव का निवासी था।
    मृतक जयप्रकाश यादव की शादी गत तीस अप्रैल को चंदौली जिले के मारूफपुर गांव में लालजी यादव की पुत्री अंजली से हुई थी। मात्र छब्बीस दिनों में ही उसकी दुनियां उजड़ गयी।
     बताया गया है कि जयप्रकाश यादव आजमगढ़ जिले के लालगंज फीडर पर मीटर रीडर के पद पर संविदाकर्मी था। आज वह अपनी बाइक से लालगंज जा रहा था। जैसे ही वह बहरियाबाद से मजुई मार्ग पर चकफरीद (बहरियाबाद) बाजार स्थित बौद्ध विहार गेट के समीप पहुंचा, तभी विपरीत दिशा से आ रही बस के निकले एंगिल की चपेट में आ गया। बस के निकले एंगिल में फंसने से वह घसीटते हुए दूर तक चला गया। सड़क पर घसीटने के चलते वह गम्भीर रूप से जख्मी हो गया था और मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया।
  दुर्घटना की सूचना पर पहुंची बहरियाबाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए क्षतिग्रस्त बाइक, बैग व बस का टूटा हुआ ऐंगल को लेकर थाने पहुंची। मृतक के पास मिले कागजातों के आधार पर उसकी पहचान की गई।
  घटना की सूचना पर मृतक के भाई व पिता के साथ ही अन्य लोग बहरियाबाद थाने पहुंचे और दहाड़े मार-मारकर रोने बिलखने लगे। मृतक के भाई प्रमोद यादव की तहरीर पर पुलिस बस चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया।वहीं सादात पुलिस ने मौके से फरार बस को चालक समेत हिरासत में ले लिया।
      परिजनों ने बताया कि मृतक सात भाई-बहनों में चौथे नंबर पर था। उसके तीन बड़ी बहनों की शादी हो चुकी है। दो छोटे भाई प्रमोद व रवि प्रकाश अभी घर पर ही खेती-बारी का कार्य देखते हैं। थानाध्यक्ष संजय मिश्रा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


Hits: 162

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: