शराब की खुमारी, अब पड़ी भारी – विभागीय कार्रवाई में नपे डब्ल्यूएचओ के एसएमओ

गाजीपुर। विश्व स्वास्थ्य संगठन के एसएमओ डॉ ईशान कागरा का कार्यालय को ही मयखाना बनाना विभागीय अधिकारियों को रास नहीं आया। डब्ल्यू एच ओ के एसएमओ डॉ ईशान कागरा का कार्यालय परिसर में ही शराब पीने का जो फोटो वायरल हुआ था, वह अन्ततः उन पर ही भारी पड़ गया।
उल्लेखनीय है कि मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय भवन में ही डब्ल्यूएचओ का कार्यालय चल रहा था। उसी अधिकारिक कार्यालय में पिछले दिनों शराब का दौर जारी रहा तो किसी समझदार व्यक्ति ने उसका वीडियो बना कर पोस्ट कर दिया। वह वीडियो देखने के बाद मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने उन्हें दस दिनों के अंदर कार्यालय खाली करने का आदेश दिया था।
मजेदार तथ्य यह रहा कि उस दौरान एक विभागीय जांच बैठा कर पूरे मामले को ठंढे बस्ते में डालने का भी प्रयास किया गया। उस मामले में उन्हें क्लीन चिट देने का भी काम किया गया,परन्तु उनकी क्लीनचिट काम नहीं आयी।
डब्ल्यूएचओ के एसएमओ डा. ईशान कागरा का बोरिया बिस्तर आखिरकार बंध गया। उनकी गाजीपुर से छुट्टी कर मुरादाबाद भेंज दिया गया है। फिलहाल विश्व स्वास्थ्य संगठन के एसएमओ डॉ ईशान के स्थान पर अभी किसी दूसरे एसएमओ का आगमन जनपद में नहीं हुआ है।


Hits: 132

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: