पंचांग व राशिफल – 13 मई 2021

पंचांग व राशिफल – 13 मई 2021
पंचांग
विक्रमी संवत् 2078
शक सम्वत 1942
मास वैशाख
पक्ष शुक्ल पक्ष
तिथि द्वितीया 29:39 तक
नक्षत्र रोहिणी 29:43 तक
करण बालवा कौवाला16:23 तक 29:39 तक
वार गुरुवार
योग अतिगंदा 24:47 तक
सूर्योदय 05:26
सूर्यास्त 18:43
चंद्रमा वृषभ राशि में
राहुकाल 13:44 − 15:24
शुभ मुहूर्त अभिजीत 11:38 − 12:31


राशिफल
मेष
आज भाग्योदय के योग हैं। कोई नई नौकरी या शुभ समाचार मिल सकता है। राजकार्य में बाधा आने की भी संभवना है। आप जिस व्यक्ति से मिलना चाहते हैं आज उससे भेंट होगी।

वृषभ
आज राजनैतिक संबंधों में मजबूती आयेगी। धन निवेश से लाभ होगा। व्यापार विस्तार की संभावना है। आप आजीविका के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है। पारिवारिक समारोह में शामिल होगे।

मिथुन
आज साझेदारी से लाभ होगा। दूध के व्यापार से जुड़े व्यवसाइयों के लिए समय बेहतर स्थिति का निर्माण करेगा।नया वाहन क्रय करने की संभावना के बीच कार्य स्थल पर प्रशासनिक परेशानी आ सकती है।

कर्क
आज मान सम्मान में वृद्धि होगी। लालच से बचें अन्यथा नुकसान हो सकता है। इंटरव्यू में सफलता के बावजूद नियुक्ति पत्र मिलने में शंका है। सहकर्मियों से ताल मेल नहीं बैठेगा।

सिंह
आप के कड़े व्यवहार से अधिकारियों की नाराजगी के चलते कार्य में अवरोध आ सकते हैं। वैवाहिक निर्णय लेने में असमर्थ रहेंगे। आज उपापोह में रहेंगे ।दिल की सुनें या दिमाग की, इसी उलझन में घिरे रहेंगे।

कन्या
समय पर काम करने से आर्थिक लाभ होगा। अपने विचारों व योजना पर दृढ़ता से टिके रहें। धन की ज्यादा लालसा नुकसान का कारण बन सकती है। आज का काम आज ही करें, उसे कल पर न टालें।

तुला
आज व्यवसाय में मंदी के दौर के बीच धैर्य से काम लें। आजीविका के लिए यात्रा होगी। वाहन सुख मिलेगा। संतान के विवाह के लिए चिंतित रहेगे।तनाव को अपने पर हावी न होने दें।

वृश्चिक
आज आपके कार्यों की समाज में प्रशंसा होगी। विरोधी परास्त होंगे। अध्ययन में रूचि कम रहेगी। ध्यान रहें समय से पहले और भाग्य से ज्यादा किसी को नहीं मिलता। जो मिला उसमे संतुष्ठ रहें।

धनु
आज आरस्य के चलते मन भारी रहेगा। जीवनसाथी और परिवार दोनों में से किस का साथ दें, इस स्थिति को लेकर असमंजस में रहेंगे। अपने इष्ट पर पूर्ण विश्वास रखे परिणाम अनुकूल होंगे। संत दर्शन संभव है।

मकर
आपके सोचे कार्य समय पर पूरे होने से आत्मविश्वास बढ़ेगा। संतान की उन्नति से मन प्रफुलित होगा।मकान दूकान बदलने के योग हैं। आध्यत्म में मन लगेगा। विवाह में आ रही अड़चन दूर हो सकती है।

कुम्भ
व्यवसाय में नए प्रस्ताव लाभदायक रहेंगे। परिजनों का सहयोग मिलेगा। प्रशासन से जुड़े लोग पदोन्नति पा सकते हैं। बच्चों की जरुरतों को पूरा करने में धन खर्च होगा।माता पिता से साथ समय व्यतीत होगा।

मीन
आज आपको अचंभित करने वाली खबर मिल सकती है। उचित होगा समय रहते कचहरी के कार्य कर लें। धन एकत्रित करने में लगे रहेंगे।

Hits: 77

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: