चौबीस घंटे के भीतर हत्याकांड के दोनों अभियुक्त चढ़े पुलिस के राडार पर

गाजीपुर । नोनहरा थाना पुलिस ने क्षेत्र के तिलाड़ी गांव में हुयी महिला की हत्या के रहस्य का पर्दाफाश करते हुए 24 घण्टे के भीतर दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया।
जनपद के नोनहरा थाना क्षेत्र के तिलाड़ी गांव में,शुक्रवार की सुबह नहर के पास एक महिला का अर्धनग्न शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गयी थी। मृत महिला केदार राम की पत्नी रीता 35 वर्ष थी।
महिला के गर्दन,हाथ और पीठ पर धारदार हथियार से वार कर निर्मम तरीके से हत्या कर शव को फेंका गया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया था। हत्या की सूचना पर पुलिस अधीक्षक डा.ओमप्रकाश सिंह द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण कर घटना में शामिल अभियुक्त की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए सं निर्देशित किया था।इसके संम्बन्ध में मृतका के पति केदार राम द्वारा नामजद अभियोग थाने में धारा 302 भादवि व 3(2)वी एससी एसटी एक्ट का नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया। थाना प्रभारी नोनहरा द्वारा पुलिस बल के साथ क्षेत्र के महेशपुर बाजार में चेकिंग कर रहे थे,तभी बजरिये मुखबिर सूचना मिली कि तिलाड़ी में महिला की हत्या से संम्बन्धित अभियुक्त रोहिली गांव के पराहू बाबा मंदिर के पास, कहीं जाने के फिराक में खड़े हैं। मुखबीर की सुचना पर त्वरित कारर्वाई करते हुए समय करीब साढ़े छह बजे मंदिर के पास से दो अभियुक्तों को धर दबोचा।
पुलिस द्वारा गिरफ्तार सुग्गू सिंह यादव पुत्र देवदत्त उर्फ दवाइत यादव निवासी ग्राम भजया तिलाड़ी थाना नोनहरा जनपद गाजीपुर इस हत्याकांड का नामजद अभियुक्त था। हत्या में शामिल उसका दुसरा सहयोगी परबिन्द राजभर पुत्र मुनीब राजभर निवासी ग्राम चुरामन अभिसहन थाना कासिमाबाद जनपद गाजीपुर रहा। दोनों अभियुक्तों की निशादेही पर घटना में प्रयुक्त चापड़ व खून से सना हुआ शर्ट घटना स्थल के पास झाड़ियों से बरामद किया गया।
पुलिस ने दोनों अभियुक्तों के विरुद्ध विधिक कार्यवाही करते हुए उन्हें न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।
हत्याभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली टीम में
थानाध्यक्ष शैलेन्द्र प्रताप सिंह,उपनिरीक्षक त्रय सूर्य प्रकाश मिश्र, विष्णु प्रताप गौतम व हैदर अली मंसूरी,मुख्य आरक्षी विनोद कुमार यादव तथा आरक्षीगण दिनेश सिंह तथा श्याम बाबू थाना नोनहरा शामिल रहे।

Visits: 50

Leave a Reply