पंचांग व राशिफल – 10 मार्च 2021

पंचांग व राशिफल – 10 मार्च 2021
पंचांग
विक्रमी संवत् 2077
शक सम्वत 1941
मास फाल्गुन
पक्ष कृष्ण पक्ष
तिथि द्वादशी 14:43 तक
नक्षत्र श्रावण 20:57 तक
करण तैतिल गारा 14:43 तक 26:40 तक
वार बुधवार
योग परिघा 10:30 तक
सूर्योदय 06:11
सूर्यास्त 18:02
चंद्रमा मकर राशि में
राहुकाल 12:31 − 13:58
शुभ मुहूर्त अभिजीत कोई नहीँ

राशिफल
मेष
आज आपको समाज में सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि के योग हैं। आज दुश्मनों का भय बना रहेगा। आप के परिजन आपसे असंतुष्ट रहेंगे। मांगलिक आयोजन में धन व्यय होगा। संत महात्माओं का सानिध्य प्राप्त होगा।

वृषभ
आज समय की अनुकूलता से आपके कार्य पूर्ण होंगे। व्यवसायिक लाभ के योग हैं। अपने घर में वास्तु अनुरूप परिवर्तन करायें तो से लाभ मिलेगा, पुराने रोग परेशान कर सकते हैं।

मिथुन
आप अपने चातुर्य से लोगों को प्रभावित करने में सफल होंगे। निर्माण कार्य में बाधा के योग हैं। स्वास्थ्य मध्यम रहेगा।अनावश्यक खर्च बढ़ेगा। यात्रा के योग हैं।अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें।

कर्क
आज समय की महत्ता समझें। समय से किये गए प्रयास सफल होंगे। अपने उद्देश्य को पूर्ण करने हेतु यथोचित कार्य करें। व्यवसायिक कार्य में लाभ के अवसर बनेंगे। निजी संबंधो में धैर्य की आवश्यकता है।

सिंह
लंबे समय से चले आ रहे कष्टों से छुटकारा मिलने के योग हैं। दूर होंगे।आज धनलाभ के योग हैं। आपके वर्चस्व को देख कर शत्रु शांत रहेंगे। पुराने मित्रों से मुलाकात होगी। व्यवहार कुशल बनने से समस्याओं से छुटकारा मिल सकता है।

कन्या
आज आपके निजी खर्च पर व्यय के योग हैं। कार्य पूर्ण न होने से व्यवहार में तनाव रहेगा। निराशा का सामना करना पड़ सकता हे। विवादों से दूर रहें। स्वास्थ्य से सतर्क रहें तभी कष्टों से मुक्ति मिलेगी।

तुला
आपकी कार्य योजना के विस्तार के योग हैं। दिन का आरम्भ श्रद्धा भाव से होगा। राजनीति में लाभ के अवसर के योग हैं। व्यापरिक शत्रु हानि नहीं कर पायेंगे। नए अनुबंधों से मान सम्मान में वृद्धि होगी।

वृश्चिक
आज आपके प्रयासों से मान सम्मान में वृद्धि होगी। पुराने सम्बन्धियों से मिलने के योग हैं। आपके शत्रु परास्त होंगे।वाणी पर नियंत्रण रखकर घर-में शांति बनाए रखें।

धनु
आर्थिक निवेश में हान‍‍ि के भय से परेशानी सम्भव है। माता का स्वास्थ्य खराब न रहने से चिंता बढ़ेगी। आज धनलाभ के योग हैं। विदेश जाने के अवसर प्राप्त हो सकते हैं।

मकर
आपकी लापरवाही से परेशानी और कष्ट का डर बना रहेगा। बिना सोचे समझे काम करने से हानि की संभावना बनती है। पुराने विवाद सक्रिय हो सकते हैं। आज गरीबों को फल दान में दें।

कुम्भ
आज के दिन कार्यो में अवरोध से परेशान होंगे। आर्थिक निवेश में हानि की संभावना है। स्वास्थ्य कमजोर रहेगा। उधार लेन देन से बचें। सहयोगियों के साथ मधुर संबंध बनाये रखें।

मीन
आपकी नयी रणनीति से शत्रु परास्त होंगे। आज का दिन उत्साहवर्धक रहेगा। आज उत्साह में वृद्धि होगी। सही मार्गदर्शन से आर्थिक लाभ बढ़ेगा। मेहमानों का आगमन सम्भव है।

Visits: 95

Leave a Reply