पंचांग व राशिफल – 19 जनवरी 2021

पंचांग व राशिफल – 19 जनवरी 2021


पंचांग
विक्रमी संवत् 2077
शक सम्वत 1941
मास पौष
पक्ष शुक्ल पक्ष
तिथि षष्ठी 11:00 तक
नक्षत्र उत्तरभाद्रपदा 09:45 तक
करण तैतिल गारा 11:00 तक 24:06 तक
वार मंगलवार
योग शिव 18:42 तक
सूर्योदय 07:17
सूर्यास्त 17:45
चंद्रमा मीन राशि में
राहुकाल सुबह 15:08 − 16:26
शुभ मुहूर्त अभिजीत 12:10 − 12:52

राशिफल
मेष
विवाह योग्य जातको के लिए आज का समय शुभ है। पुराने रुके कार्य पूरे होंगे। गृहस्थ जीवन शांतिमय रहेगा। परिश्रम का पूरा फल आपको मिलेगा। जोखिम भरे कार्यों से दूर रहें।

वृषभ
आजीविका के साधनों में वृद्धि होगी। व्यापारिक कार्य हेतु की गई यात्रा लाभप्रद रहेगी। पारिवारिक स्थिति संतोषप्रद रहेगी। विरोधियों से सावधान रहें। फिजूलखर्ची से बचें।

मिथुन
परिवार के स्वास्थ्य की चिंता लगी रहेगी। भाइयों से खटपट हो सकती है। विद्यार्थियों को परिश्रम से अच्छे फल मिलने की उम्मीद है। रुके हुए कार्य पूर्ण किए जा सकेंगे। स्वास्थ्य पर ध्यान दें।

कर्क
किसी कार्य में सोच समझकर ही निर्णय लें। आप की एक गलती आपके कॅरियर पर चोट कर सकती है। नए कार्यों में सफलता मिलने की पूर्ण संभावना है। पारिवारिक संबंध प्रगाढ़ होंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकेगी।

सिंह
आज का दिन उत्तम रहेगा। आत्मविश्वास बढ़ेगा। मनोनुकूल भोज्य पदार्थों की प्राप्ति होगी। कार्य क्षेत्र में मान बढ़ेगा। सहयोगी कर्मचारियों से सहयोग मिलेगी। भाग्योदय के कारण लाभ के अवसर प्राप्त होंगे।

कन्या
आज का दिन लाभदायक रहेगा। आपकी सलाह को स्वीकार किया जायेगा। संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलने के योग हैं। अपनी वस्तुओं को संभालकर रखें।

तुला
आज का दिन सामान्य होगा।आर्थिक परेशानी का सामना करना होगा। समय का फायदा लें। अति उत्साह से बचे अन्यथा हानि होने की सम्भावना है। घर में किसी से विवाद होगा। व्यापार में निर्णय सोच-समझकर लें।

वृश्चिक
आर्थिक निवेश लाभकारी होगा। बड़े लोगों से मुलाकात के अवसर आयेंगे, जिसका लाभ भविष्य में मिलेगा। अपनी बुरी आदतों पर नियंत्रण रखना होगा।

धनु
आज लाभ के योग हैं। मधुर संबंध बनेंगे, जो लाभदायी रहेंगे। व्यापार में नई योजनाओं का क्रियान्वयन होगा। संतान से सुख मिलेगा। जरूरत से ज्यादा संग्रह नहीं करें।

मकर
संतान की चिंता से तनाव बढ़ेगा। पारिवारिक समस्या समाप्त होने के योग हैं। सामाजिक आयोजनों में रुचि लेंगे। भागीदारी में नए अनुबंध लाभकारी होंगे। आवेश में आकर कभी कोई कार्य न करें अन्यथा हानि सम्भव है

कुंभ
नई साझेदारी से लाभ के योग हैं। व्यापार-व्यवसाय में बढ़ोत्तरी होगी। परिवार के सदस्यों की तरक्की होगी। कोर्ट-कचहरी के कामों में मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। कर्ज से दूर रहें।

मीन
समय उत्तम है। सुअवसर का लाभ उठायें। व्यावसायिक दृष्टि से लाभदायक समय। कार्यस्थल पर अनुकूल संयोग प्राप्त होंगे। मौके के अनुसार ही कार्य योजना बनायें।

Hits: 78

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: