पंचांग व राशिफल – 15 जनवरी 2021

पंचांग
विक्रमी संवत् 2077
शक सम्वत 1941 मास पौष
पक्ष शुक्ल पक्ष
तिथि द्वितीया 08:05 तक
नक्षत्र धनिष्ठा 29:09 तक
करण कौवाला तैतिल 08:05 तक 19:55 तक
वार शुक्रवार
योग वज्र 22:03 तक
सूर्योदय 07:18
सूर्यास्त 17:41
चंद्रमा मकर राशि में
राहुकाल दोपहर 11:12 − 12:30
शुभ मुहूर्त अभिजीत 12:09 − 12:50

राशिफल
मेष
अध्ययन में रुकावट हो सकती है। कार्य स्थल पर कर्मचारियों से परेशान रहेगे। पेट के विकार उभर सकते हैं। जीवन साथी से विवाद सम्भव है। वाहन सुख संभव है।

वृषभ
पराक्रम में वृद्धि के योग हैं। कार्य पद्धति बदलने से लाभ होगा। रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है। विरोधी परास्त होंगे। परिवार में किसी वृद्ध जन का स्वास्थ बिगड़ सकता है। प्रेम प्रगट करने का उचित समय है।

मिथुन
समय रहते अपने मन की बात कहें। यदि आप सही हैं तो सफलता अवश्य मिलेगी। आप की शराफत का लोग फायदा उठायगे,सतर्क रहे। व्यापार विस्तार के योग हैं। भवन परिवर्तन के भी योग हैं।

कर्क
कारोबार में जल्दबाजी में निर्णय न ले। बीती बातों को लेकर अपना समय बर्बाद न करे।अपनों का साथ मन को शांति देगा, प्रेम प्रसंगों के चलते विवाद संभव है। जीवन साथी का सहयोग मिलेगा। धनलाभ संभव है।

सिंह
धार्मिक यात्रा की रुपरेखा बनेगी। विवाह प्रस्ताव संबंधो में बदल सकते हैं। मनचाही नौकरी मिलने के आसार हैं। भावनात्मक संबंधो में नजदीकिया आयेगी। लोग के मध्य प्रशंसा मिलेगी।

कन्या
वैवाहिक जीवन में तनाव बढ़ सकते हैं। विदेश जाने के योग बन रहे हैं। आप की उन्नति में आ रही बाधा बरकरार रहेगी। समय रहते उचित विद्वानों का मार्गदर्शन ले। समय अभी अनुकूल नहीं है ।

तुला
आप अपने समीपवर्ती लोगों से सावधान रहें।वे नहीं चाहते कि आप आगे बढ़े। सतर्कता के साथ अपना काम ईमानदारी से करें। भितरघात वालों से सावधान रहें। कार्यस्थल पर विवाद की स्थिति निर्मित होगी। आर्थिक मामले सुलझेगे।

वृश्चिक
विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है। स्वयं को गम्भीर रखे। आप का व्यवहार ही लोगो को आकर्षित करता है।व्यापार विस्तार के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है। जीवन साथी के प्रति अपनी जिमेदारी समझे।

धनु
रुके कार्यो में गति आयेगी।स्वयं को अकेला महसूस करेगे। न्यायालयीन फैसला आप के पक्ष में हो सकता है। वैवाहिक जीवन सुखमय होगा। समय अनुकूल है।

मकर
किसी के जवाब का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। नौकरी में बदलाव के योग हैं। तकनीकी के प्रयोग से विद्यार्थी सफल होगे। दांतों में विकार की सम्भावना है। मेहनत के अनुकूल फल प्राप्त नहीं होगा।

कुम्भ
राजनीति से जुड़े जातको के लिए समय सफल है। आप के कार्य की प्रशंसा होगी। अध्ययन करे लिए कर्ज लेना पड़ सकता है। विवाह योग्य जातको के लिए समय उपयुक्त है। कारोबारी यात्रा लाभप्रद होगी।

मीन
आय के नए स्रोत स्थापित होगे।भाग्य का साथ और इष्ट आशीर्वाद से नई सफलता को प्राप्त करेगे। नए शत्रु उभर सकते हैं। पारिवारिक खर्च बढ़ेगा। कार्य स्थल पर कुछ कर्मचारी आप का विरोध कर सकते हैं।

Visits: 81

Leave a Reply