जर्नलिस्ट काउंसिल ऑफ इंड़िया परिवार ने दी मृतक पत्रकार को श्रद्धांजलि

बरेली । लखनऊ के स्थानीय समाचार पत्र के मृतक पत्रकार मुरली मनोहर सरोज व उनकी पत्नी को जर्नलिस्ट काउंसिल ऑफ इंडिया परिवार ने आज सेठ दामोदर पार्क मे श्रद्धांजलि अर्पित की। शोक संवेदना व्यक्त करते हुए पत्रकारों ने ईश्वर से मृतक पत्रकार के परिजनों को दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की।
ज्ञातव्य है कि मुरली मनोहर सरोज की पत्नी सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गई थी। जिन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर से दिल्ली एम्स के लिए रेफर कर दिया था इस दौरान आनन-फानन में मुरली मनोहर सरोज अपनी पत्नी को लेकर रात में ही लखनऊ ट्रामा सेंटर से दिल्ली के लिए रवाना हुए थे। जब वह आगरा एक्सप्रेस वे पर पहुंचे,उसी दौरान उनकी गाड़ी कंटेनर से टकरा गयी । टक्कर में गाड़ी ने आग पकड ली।इस हादसे में कार सवार पांच लोगो की जलकर मौत हो गयी। जिसमे पत्रकार और उनकी पत्नी भी शामिल थे। घटना की जानकारी होते ही पत्रकार जगत मे शोक छा गया।
जर्नलिस्ट काउंसिल ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग सक्सेना एवं राष्ट्रीय सचिव दानिश जमाल ने मृतक पत्रकार मुरली मनोहर सरोज के चित्र पर माल्यार्पण कर 2 मिनट का मौन धारण कर, सरोज व उनके परिवार वालों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना की।शोक सभा में काफी संख्या में पत्रकार बन्धु उपस्थित रहे।

Visits: 42

Leave a Reply