दबंगों ने गिरायी पटीदार के मकान की चारदीवारी,चलाये ईंट पत्थर

गाजीपुर। आपसी जमीनी विवाद में, चकरोड न मिलने पर एक पक्ष ने अपने सहयोगियों संग मिलकर दूसरे पक्ष के मकान की चहारदीवारी ही गिरा दी।
उक्त वाकया बिरनो थाना क्षेत्र के सहाबुद्दीनपुर गांव का है। जहां रात में रामलाल यादव उर्फ रामा यादव पुत्र स्व. मिश्री यादव के मकान की पुरानी चारदीवारी को बसंत यादव उर्फ गोपाल यादव पुत्र स्व. दीपक यादव एवं उनके परिवार के लोगों ने झगड़ा कर गिरा दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जमीन की पुरानी रंजिश के कारण पटीदारों में कई वर्षों से चकरोड न मिलने पर खेत की जुताई बुवाई नहीं हो पा रही थी। गत मंगलवार को रामलाल यादव ने अपने खेत की नापी करा कर गेहूं की बुवाई करा दी थी। उसी दिन रात को गोपाल यादव अपने पटीदारों व रिश्तेदारों को बुलाकर रामलाल यादव की बनी पुरानी दीवाल को तोड़ने लगे, मना करने पर गाली गलौज के साथ पत्थरबाजी करने लगे।
भयभीत रामलाल यादव सुरक्षा के कारण अपने पूरे परिवार के साथ घर में भाग गये और पुलिस 112 व बिरनो थाना पुलिस को सूचित किया। कुछ देर बाद घटनास्थल पर मरदह थानाध्यक्ष कमलेश पाल एवं बिरनो थाना प्रभारी अपने हमराहियो के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही हमलावर विपक्षी घर छोड़कर फरार हो चुके थे।
थाना प्रभारी चंद्रशेखर मिश्रा ने बताया कि आपसी जमीन संबंधी विवाद को लेकर पटीदारों में झगड़ा हुआ था और मौके पर चहरदीवारी गिरायी गयी है। तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर कारर्वाई की गयी है।

Visits: 50

Leave a Reply