ट्रैक्टर ट्राली ने ली युवक की जान

गाजीपुर। मंगलवार की देर रात बीयर की दुकान बन्द कर बाइक से अपने घर वापस जा रहे युवक की ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई।
यह दर्दनाक हादसा बहरियाबाद थाना क्षेत्र के गहनी-गोपालपुर के समीप हुआ। मृत युवक सादात थाना क्षेत्र के बड़ागांव निवासी श्यामा सिंह यादव का 34 वर्षीय पुत्र अरूणेन्द्र सिंह यादव था। श्यामा सिंह यादव बहरियाबाद में स्थित सरकारी बीयर की दुकान के अनुज्ञापी हैं।
बताया गया कि अरूणेन्द्र बीयर की दुकान से दुकान का हिसाब लेकर रात लगभग दस बजे बाइक से घर जा रहे थे। सैदपुर-चिरैयाकोट मार्ग पर गोपालपुर गहनी के वह ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से बुरी तरह जख्मी हो गये,जहां मौके पर ही उनकी मौत हो गयी। दुर्घटना के बाद मौके की नजाकत समझकर ट्रैक्टर चालक वहां से भाग निकला। दुर्घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में हाहाकार मच गया। मृतक अपने तीन भाइयों में सबसे छोटा था। मृतक की पत्नी सुनीता की दो पुत्रियां सौम्या पांच वर्ष व अनाम्या एक वर्ष की हैं।
दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ट्रैक्टर ट्राली व क्षतिग्रस्त बाइक को थाने भिजवाया और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा की कारर्वाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।
थानाध्यक्ष रामनेवास ने बताया कि मृतक के बड़े भाई शैशवेन्द्र सिंह यादव की तहरीर पर अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। जिला पंचायत सदस्य मार्कण्डेय सिंह बुधवार की सुबह अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंचे और घटना की जानकारी ली। थानाध्यक्ष के उन्हें आश्वासन दिया कि मामले में आवश्यक कार्यवाही की जा रही है और दोषी के विरुद्ध सख्त कदम उठाया जायेगा।

Views: 70

Leave a Reply