स्नातक एवं शिक्षक निर्वाचन को लेकर बैठक सम्पन्न

गाजीपुर। स्नातक एवं शिक्षक निर्वाचन की तैयारी को लेकर भारतीय जनता पार्टी की बैठक जिला कार्यालय छावनी लाइन पर जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह की अध्यक्षता मे बैठक सम्पन्न हुई। बैठक को सम्बोधित करते हुए स्नातक प्रत्याशी एवं विधान परिषद सदस्य डा. केदारनाथ सिंह ने कहा कि भाजपा ने कार्य संस्कृति का जो नया किर्तिमान स्थापित किया है, उससे देश की राजनीति मे जनता का भरोसे और विश्वास बढ़ा है।उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं का परिश्रम सदैव सार्थक रहा है तथा मेरा सदैव प्रयास रहा है कि अपने क्षेत्र की जनता के हर दुख सुख मे अपनी उपस्थिति सुनिश्चित कर सकूं।
सदर विधायक डा संगीता बलवंत ने कहा कि समाज के अंतिम व्यक्ति को मुख्यधारा मे लाने के लिए भाजपा ने लगातार प्रयास किया है और उसका परिणाम भी देखने को मिल रहा है। आज देश आत्म निर्भरता की ओर तेजी से अग्रसर है।
विधायक सुनिता सिंह ने कहा कि पार्टी के सिद्धांत विचार तथा कार्यकर्ताओं के श्रम बल पर हमने विपक्ष को सदैव धराशायी किया है और इस चुनाव मे भी एक बार पुनः विजय लक्ष्य को भाजपा प्राप्त करेगी।
क्षेत्रीय उपाध्यक्ष कृष्णबिहारी राय ने कहा कि शिक्षा संस्कार मनुष्य को जहाँ समाज मे स्थापित करता है वहीं समाज मे सजग प्रहरी के निर्माण मे भी अग्रणी भूमिका अदा करता है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने समाज मे नैतिक आदर्शों के पालन तथा जिम्मेदार नागरिक को नेतृत्व देने की सदैव से पक्षधर रही है और उस मानक पर भाजपा प्रत्याशी की कोई तुलना नहीं है ।
काशीक्षेत्र महामंत्री अमरनाथ यादव ने चुनाव संचालन से सम्बंधित विषयों पर विस्तार से चर्चा करते हुए कहा कि जन जन तक पार्टी के कार्य व्यवहार, विचार की पहुंच हमारे राजनीतिक धरातल की सबसे बडी पूंजी है । जिसके दम पर हम चुनाव मे सफलता प्राप्त करने मे सक्षम हैं।
जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने चुनाव से समबंधित तैयारियों की जानकारी पटल पर रखा।
इस अवसर पर पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष विनोद अग्रवाल, जिला उपाध्यक्ष श्यामराज तिवारी, अखिलेश सिंह, जिला महामंत्री प्रवीण सिंह, दयाशंकर पांडेय,रामनरेश कुशवाहा, रमाशंकर उपाध्याय, अच्छे लाल गुप्ता, अमरेश गुप्ता, मनोज सिंह, कृष्णा नन्द राय,जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा, माया सिंह,ओमकार सिंह, मारकंडेय चौहान, अभय प्रताप सिंह,भानू जायसवाल सहित आदि अन्य लोग उपस्थित रहे। आभार ज्ञापन स्नातक निर्वाचन के जिला प्रभारी जितेन्द्र नाथ पांडेय ने तथा संचालन जिला महामंत्री ओमप्रकाश राय ने किया।

Visits: 18

Leave a Reply