संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत

गाजीपुर। सैदपुर थानाक्षेत्र के हीरानंदपुर पुलिया के पास शुक्रवार की दोपहर करीब 3 बजे नगर निवासी युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल उसे अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके उपरांत पुलिस शव को थाने लाकर आवश्यक कार्यवाही में जूट गयी ।
बताया गया कि सादात निवासी हेमंत कुमार गुप्ता 35वर्ष पुत्र स्व. हरिश्चंद्र गुप्ता समूह में लोगों को रूपया देने का काम करता था। इसके साथ ही अपने सैदपुर नगर के वार्ड 12 स्थित घर पर ही गृह उद्योग के रूप में टॉयलेट क्लीनर बनाकर बेचने का काम करता था। शुक्रवार की दोपहर करीब 3 बजे वह क्षेत्र के ककरहीं गांव में समूह संग मीटिंग कर बाइक से वापस आ रहा था और न जाने कैसे किन परिस्थितियों में उसका शव सड़क पर पड़ा मिला और उसकी बाइक सड़क किनारे घास पर पड़ी थी। जिस पर
खरोंच भी नहीं थी। बताया गया कि हेमंत के सिर में गंभीर रूप से चोट लगी थी ,जबकि उसके सिर पर हेलमेट सही सलामत पड़ा था। घटना की जानकारी के बाद परिजनों में हाहाकार मच गया। बताया गया है कि दो भाईयों में मृतक हेमंत बड़ा था जिसकी दो मासूम संतान व पत्नी है। इस घटना से परिजनों समेत बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल था।पुलिस ने आवश्यक कारर्वाई पूर्ण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाबत मृतक के छोटे भाई किशन ने तहरीर दी। वहीं लोगों में चर्चा थी कि कहीं किसी ने मारकर तो उसे वहां नहीं फेंक दिया, क्योंकि हेलमेट उसके सिर से उतरा भी नहीं था और सिर में लगी चोट की वजह से ही उसकी मौत भी हुई थी।
शरीर में सिर्फ उसके दाहिने हाथ में चोट लगी थी। कोतवाल रविंद्र भूषण मौर्य ने बताया कि घटना का कारण तो दुर्घटना ही है, लेकिन फिर भी अगर कोई शंका है तो वो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद साफ हो जाएगा।

Visits: 68

Leave a Reply