गंगा नदी में डूबने से युवक की मौत

गाजीपुर। अपने साथियों के साथ गंगा नदी में स्नान करने गये नवयुवक की आज शुक्रवार की सुबह डुबने से मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों व ग्रामवासियों में कोहराम मच गया और लोग गंगा घाट की तरफ दौड़ पड़े।
बताया गया है कि जमानियां कोतवाली क्षेत्र के जमानियां स्टेशन बाजार निवासी मन्नू जायसवाल 18 वर्ष पुत्र रमेश जायसवाल सुबह अपने दोस्तों संग चक्काबांध गांव स्थित पम्प कैनाल के पास गंगा नदी में नहाने गया था। चक्काबांध स्थित पम्प कैनाल के पास गंगा नदी में का जल का स्तर बढ़ा हुआ है, बढ़े जलस्तर के कारण वह नदी की तेज धारा में धारा में जा पहुंचा और डूबने लगा। उसके आस पास ही स्नान कर रहे संदीप, बेचन व रवि निवासी स्टेशन बाजार की नजर जैसे ही उस पर पड़ी, वे उसे बचाने के लिए बढ़े परन्तु तब तक वह तेज धारा में जा समाया।
मन्नू के गंगा नदी में डूबने की खबर कुछ ही देर में पूरे कस्बे में फैल गयी। घटना की सूचना पाते ही रेलवे स्टेशन चौकी प्रभारी अनिल कुमार पाण्डेय अपनी पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और गोताखोरों की मदद से युवक की खोज शुरू कराया। घंटों प्रयास के बाद गोताखोरों ने नदी से युवक का शव खोज निकाला। पुलिस शव को कब्जे में लेकर विधिक कारर्वाई में लगी रही।

Views: 53

Leave a Reply