चौदह नये मरीजों संग संख्या पहुंची 347

गाजीपुर। जूलाई का पहला दिन एक बार फिर भारी रहा। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या आज तेजी से बढ़ी है। आज बुधवार को 14 नए कोरोना पॉजिटिव मिलने से जिले में कोरोना संक्रमितो की कुल संख्या बढ़ते हुए 346 तक जा पहुंची है।
जिला अस्पताल के कोरोना अधिकारी डा. स्वतंत्र देव सिंह के अनुसार आज मिले नये मरीजों में भाँवरकोल, मुहम्मदाबाद,यूसुफपुर(मुहम्मदाबाद), गोदीखास भाँवर कोल, औड़िहार सैदपुर, मुहल्ला भट्टीवार्ड मुहम्मदाबाद, हाटा मुहम्मदाबाद के मरीज शामिल हैं।
आज अचानक मिले नये मरीजों से जिला प्रशासन सहित स्वास्थ्य विभाग भी हकलान है। नये पाये गये सभी मरीजों को प्रशासन द्वारा इलाज हेतु कोविड-19 के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
आज पाए गए नए मरीजों में भांवरकोल क्षेत्र के खरडीहा तथा गोदी के एक-एक मरीज, मुहम्मदाबाद में 4, मुहम्मदाबाद यूसुफपुर में 6 सैदपुर के औड़िहार तथा मुहम्मदाबाद के हाटा गांव में एक एक मरीज पाए गए हैं।
नए मरीजों के साथ जिले में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़ते हुए 347 हो गई है। इनमें से अब तक 289 मरीज स्वस्थ होकर वापस जा चुके हैं तथा तीन मरीज की मौत हो चुकी है। वर्तमान में कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या 55 है जिनका इलाज जारी है।
अब सर्वाधिक खतरा ग्रामीण क्षेत्रों में है जहां संक्रमण बढ़ता जा रहा है। जो सभी के लिए चिंता का विषय है।

Visits: 98

Leave a Reply