सुबह फंदे पर झूला था एएसआई और शाम को पुलिसकर्मी की हृदयाघात से हुई मौत

गाजीपुर। जिले का पुलिस विभाग जहां शनिवार सुबह पुलिस कार्यालय में तैनात एएसआई गणेश प्रसाद मौर्या, के अपने किराए के मकान में फंदे पर लटकने की घटना से उबर भी नहीं पाया था कि वहीं शाम अचानक सदर कोतवाली में एक मुख्य आरक्षी की हृदय गति रुकने से हुई मौत पर पूरी तरह सिहर उठा।दोनों मृतक मिर्जापुर जिले के ही निवासी थे।
मुख्य आरक्षी न्यायालय ड्यूटी से शाम को वापस लौट कर सदर कोतवाली पहुंच, आराम करते समय कोतवाली में तैनात मुख्य आरक्षी की अचानक हृदयाघात से मृत्यु हो गयी।
बताया गया कि सदर कोतवाली में तैनात रामराज मिर्जापुर जिले के जीना थानान्तर्गत गउरा गांव के निवासी थे। शनिवार को उनकी ड्यूटी न्यायालय सुरक्षा में लगी थी।

शाम को वहां से वापस आकर वे कोतवाली परिसर में ही आराम कर रहे थे। उसी दौरान अचानक उन्हें सीने में तेज दर्द उठा और वे दर्द की तड़प से चिल्ला उठे। उनकी तड़प देखकर वहां मौजूद निरीक्षक व सहयोगी तत्काल उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे। परिक्षण के बाद चिकत्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। रामराज की मृत्यु की सूचना पर कोतवाली सहित पुलिस विभाग में शोक फैल गया। विभाग द्वारा रामराज की मृत्यु की सूचना उनके परिवार को दी गयी तो उनके परिवार में कोहराम मच गया और परिजन रोते बिलखते हुए गाजीपुर पहुंचे।

Visits: 124

Leave a Reply